India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''डांस दीवाने जूनियर्स'' पर ऋषि कपूर को दी गई श्रद्धांजलि से भावुक नीतू कपूर

    By Filmibeat Desk
    |

    कलर्स का डांस दीवाने जूनियर्स आगामी वीकेंड एपिसोड में डांस रियलिटी शो को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस दौरान एक खास कटेस्टेंट ने जिस तरह ऋषि कपूर को अपने डांस के जरिए श्रद्धांजलि दी। इसे देखकर नीतू कपूर पूरी तरह से भावुक हो गईं। नीतू कपूर ने फिर से ऋषि कपूर के साथ अपने पुराने दिनों को याद किया और बताया कि कैसे वह हमेशा उनकी यादों में रहते हैं।

    अद्वितीय विषयों और मन को लुभाने वाले प्रदर्शनों के अपने शक्तिशाली संयोजन के साथ, यह सप्ताहांत शीर्ष 7 प्रतियोगियों द्वारा प्रस्तुत किए गए कुल 75 बॉलीवुड गीतों से भरा हुआ है, जिन्होंने आधिकारिक तौर पर 'रेस टू फिनाले' में प्रवेश किया है। जज की फेहरिस्त में नीतू कपूर, नोरा फतेही और मर्जी पेस्टोंजी के सामने ये युवा प्रतिभाएं जादुई रेट्रो युग को जीवंत करती हैं।

    दर्शक कुछ अविश्वसनीय क्षणों के लिए हैं क्योंकि वे जजों को गरबा करते हुए और प्रतियोगियों को स्मृति लेन में ले जाते हुए देखेंगे। इस सप्ताह दर्शकों का इंतजार कर रहे कई विद्युतीकरण प्रदर्शनों में से, प्रसिद्ध नर्तक गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती की मेडली पर 'ऑल स्टार' समूह के प्रदर्शन ने सुर्खियां बटोरीं, जबकि रिद्धी के शानदार डांस मूव्स बॉलीवुड की सदाबहार सुंदरता, श्री देवी की भव्यता को दर्शाते हैं।

    Neetu Kapoor, Rishi Kapoor

    कपूर किंवदंतियों को प्रतीक की प्यारी श्रद्धांजलि नीतू कपूर को भावुक कर देती है, जो उनके प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहते हैं, "यह एक सुंदर अभिनय था, आपने मेरी सभी यादों को पुनर्जीवित कर दिया। मैं बहुत प्रभावित हूं। लोग हमेशा कहते हैं कि यह कपूर एंड संस है लेकिन मैं कहूंगा हमारे पास कपूर भी हैं और बेटियां भी। हमारे परिवार में कई टैलेंटेड कलाकार हैं।"

    English summary
    Neetu Kapoor emotional speech after watching tribute to legendary Kapoors on Dance Deewane Juniors
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X