For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नीरज पांडे ने 'स्पेशल ऑप्स' के साथ जीता दिल- बनाएंगे अक्षय कुमार की "बेबी" का सीक्वल?

    |

    नीरज पांडे ने अपने प्रोजेक्ट्स के साथ एक स्पेशल फ़ोर्स यूनिवर्स का निर्माण कर लिया है। अपनी फिल्मों की लिस्ट के बाद, एक और कारनामा पेश करते हुए, निर्देशक अपनी वेब सीरिज स्पेशल ऑप्स के साथ एक बार फिर आतंकवादियों के शिकार पर निकल पड़े हैं, जो अब एक प्रमुख ओटीटी मंच पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

    नीरज पांडे ने दीपक किंगरानी और बेनजीर अली के साथ स्पेशल ऑप्स की रचना की है, व सह-लेखक है और शिवम नायर के साथ निर्देशन किया है। बता दें, नीरज पांडे ने स्पेशल फ़ोर्स पर आधारित फ़िल्म बेबी (2015) का निर्देशन किया था।

    फिल्म निर्माण में उनकी दमदार शैली के बारे में बात करते हुए, नीरज ने शेयर किया, "इस शैली में कुछ भी बनाने की प्रक्रिया और कदम रखने का मतलब है कि आपको ठोस रिसर्च करना चाहिए। यह हमारे लिए बहुत अभिन्न है। जो लोग उस यूनिवर्स से संबंधित हैं, वह दस्तावेजों में बहुत ही दिलचस्पी रखते है। तो इस तरह की बातचीत जितनी अधिक होती है, उतनी अधिक जानकारी आपके पास होती है। यह उस दिशा में बड़ा कदम है। इसके बाद से, यह सब उस दिशा में सिर्फ बिल्डिंग ब्लॉक लगाने की तरह होता है।"

    वही, जब नीरज से पूछा गया कि क्या वह एक स्पेशल फ़ोर्स यूनिवर्स बनाने के लिए बेबी फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जाने की योजना बना रहा हैं, तो उन्होंने कहा, "मैं एक आसान रास्ता नहीं लेना चाहता हूं। मैं सही समय पर इसकी स्क्रिप्ट पर काम करूंगा जो फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जाने के लिए तैयार होगी।"

    शो "स्पेशल ऑप्स" में के के मेनन की अगुवाई में एक शानदार कलाकार की टोली नज़र आ रही है। मेनन ने एक रिसर्च एंड एनालिसिस विंग के कर्मचारी हिम्मत सिंह का किरदार निभाया है, जो यह मान रहा है कि भारत पर आतंकी हमले के पीछे इखलाक नाम का एक शख्स है।

    इसकी मनोरंजक कहानी के साथ, स्पेशल ऑप्स की शुरुवात 2001 के भारतीय संसद हमले के रीक्रिएशन के साथ होती है, जिसे पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) और जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) के आतंकवादियों द्वारा अंजाम दिया जाता है। यह शो पहले से ही जबरदस्त समीक्षा प्राप्त कर रहा है जिसमें रोमांच और वास्तविकता का सही मिश्रण किया गया है। स्पेशल ऑप्स को मिल रही प्रतिक्रिया इस बात का सबूत है कि यह शो बिंज वॉच के लिए परफ़ेक्ट है!

    कोरोना वायरस से लड़कर मुस्कुराते हुए वापस लौटे घर ये स्टार- सेहत में सुधारकोरोना वायरस से लड़कर मुस्कुराते हुए वापस लौटे घर ये स्टार- सेहत में सुधार

    English summary
    Neeraj Pandey made his debut into digital space with espionage thriller Special Ops. The series is getting praises all over.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X