For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीवी इंडस्ट्री पहुंचा ड्रग्स का मामला, NCB दफ्तर पहुंचे सनम जौहर- अबिगैल पांडे, बड़ा खुलासा !

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पास सिनेमा जगत से जुड़े कई नाम है। लेकिन इस बीच टीवी इंडस्ट्री के दो बड़े नाम इस जांच का हिस्सा बन गए हैं। टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय कपल सनम जौहर और अबिगैल पांडे को पूछताछ के लिए एनसीबी ने दफ्तर बुधवार को बुलाया गया।

    बताया जा रहा है कि ड्रग पेडलिंग के आरोपी अनुज केशवानी और राहिल से पूछताछ के दौरान एनसीबी के हाथ इन दोनों के नाम लगे हैं। सनम जौहर अपनी गर्लफ्रेंड अबिगैल पांडे के साथ लिव इन में रहते हैं। दोनों डांस शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट अनुसार गिरफ्तार पैडलर्स ने दोनों के नाम का खुलासा किया है।

    जिसके बाद दोनों को ही समन भेजा गया था। अनुज केशवानी को कुछ दिन पहले ही सुशांत ड्रग केस के मामले में गिरफ्तार किया गया था। इतना ही नहीं अनुज केशवानी ने एक और बड़ी एक्ट्रेस का नाम एनसीबी के सामने रखा है। जो कि एक्स ब्यूटी पेजेंट रह चुकी हैं। एनसीबी के हाथ सबूत के तौर पर कई स्टार्स की ड्रग चैट भी लगी है।

    ड्रग्स केस में ताजा अपडेट

    ड्रग्स केस में ताजा अपडेट

    ड्रग्स केस में ताजा अपडेट पर बात की जाए तो जी न्यूज की रिपोर्ट अनुसार जया साहा ने ये स्वीकार किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के साथ श्रद्धा कपूर और फिल्म मेकर मधु मांटेना वर्मा और खुद के लिए भी सीबीडी तेल मंगवाया था।

    क्वान कंपनी पर एनसीबी की नजर

    क्वान कंपनी पर एनसीबी की नजर

    क्वान कंपनी का नाम एनसीबी के सामने कई बार आ चुका है। इस कंपनी के सीओओ से लेकर डायरेक्टर तक सभी को एनसीबी पूछताछ के लिए बुला सकती है। साथ ही कौन से स्टार्स इस एजेंसी से जुड़े हैं उन पर भी एनसीबी की नजर है।

    इन दोनों से पूछताछ

    इन दोनों से पूछताछ

    एनसीबी ने कंपनी के डायरेक्टर मधु मांटेना वर्मा से पूछताछ के लिए बुलाया गया है। कंपनी के सीओओ ध्रुव से भी पूछताछ की जाएगी। जया साहा से पहले से ही कई दिनों से लगातार बयान लिए जा रहे हैं। इस टैलेंट मैनेज कंपनी पर एनसीबी ने अपनी नजर कड़ी कर दी है।

    ड्रग चैट बना अहम सबूत

    ड्रग चैट बना अहम सबूत

    टाइम्स नाउ की खबर अनुसार एनसीबी की जांच जया साहा की ड्रग चैट के हिसाब से तेजी से आगे बढ़ रही है। जया साहा की चैट में ही मधु मंटेना और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया है।

    सुशांत की मौत के बाद भी ड्रग्स का इस्तेमाल

    सुशांत की मौत के बाद भी ड्रग्स का इस्तेमाल

    जया साहा ने खुद इस बात का इसरार किया है कि वह खुद सीबीडी तेल का इस्तेमाल करती रही हैं। जया साहा की जो नई चैट सामने आयी है वो 22 जून 2020 की है। एनसीबी को पता चला है कि सुशांत की मौत के बाद भी ड्रग्स लिए और खरीदे गए हैं।

    English summary
    NCB summoned TV couple Abigail Pande and Sanam Johar after name in drugs case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X