»   » DHAMAKA..बजरंगी भाईजान के बाद..खान के साथ ब्लाॅकबस्टर...मोस्ट वांटेड गैंगस्टर..

DHAMAKA..बजरंगी भाईजान के बाद..खान के साथ ब्लाॅकबस्टर...मोस्ट वांटेड गैंगस्टर..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बजरंगी भाईजान,रईस के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कद बढ़ा दिया है। यही वजह है कि इन दिनों नवाजुद्दीन डिमांड में हैं। सलमान और शाहरूख के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद अब नवाज जल्द ही एक और बिग खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आयेंगे।

Shock..3 साल से टीवी का ये नंबर 1 शो...जल्द हो जाएगा बंद...फैंस के लिए बुरी खबर!

लेकिन इस बार वह हीरो नहीं बल्कि गैंगस्टर की भूमिका में होंगे। जी हां। नेटफ्लिक्स इंडिया की वेब सीरीज सीक्रेड गेम्स में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं।

Saif Ali Khan,Nawazuddin Siddiqui

ख़बर है कि जानी मानी कंपनी नेटफ्लिक्स इंडिया में एक बड़ी वेब सीरीज़ प्लान कर रही है। जानकारी के मुताबिक ये वेब सीरीज़ Scott Ellsworth की सीक्रेट गेम्स नाम की एक किताब पर आधारित होगी।

Shh..ब्लाॅकबस्टर 8 के धमाके से पहले..सुपर HOT स्टार की ऐसी तस्वीरें...तेजी से VIRAL..

यह दूसरे विश्व युद्ध के दौरान साहस , बदलाव और बॉस्केटबाल में खोये हुए रूतबे की कहानी है। इस सीरीज में सैफ अली खान पुलिस सरताज सिंह की भूमिका निभायेंगे।

Nawazuddin Siddiqui

वहीं नवाज पहली बार भारत के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर की निगेटिव भूमिका में दिखाई देंगे।नवाज इससे पहलेे गैंग आॅफ वासेपुर में भी गैंगस्टर की भूमिका से लाइमलाइट में आए थे।इस सीरीज़ की शूटिंग अगस्त तक शुरू हो सकती है।

कुल मिलाकर देखा जाए तो आपके लिए एक धमाकेदार सीरीज जल्द दस्तक देने वाली है इस साल 7 वेबसीरीज रिलीज के लिए तैयार हैं जिसे देखने के लिए आप इंतजार नहीं कर पायेंगे। यहां देखिए..

सुभाष चंद्र बोस

सुभाष चंद्र बोस

राजकुमार राव फिलहाल इन दिनों इस वेबसीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। वह इस सीरीज में बोस की भूमिका में दिखाई देंगे। राजकुमार राव की इस साल की मस्ट वॅाच प्रोजेक्ट में बोस का नाम सबसे ऊपर है। उन्होंने इस सीरीज के लिए अपना वजन भी बढ़ाया है। यहां तक कि अपने सिर के बाल भी काट दिए हैं।

सेक्रेड गेम्स

सेक्रेड गेम्स

सैफ अली खान भारत के पहले ऐसे बॅालीवुड स्टार हैं जो नेटफ्लिक्स की पहली इंडियन सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इस सीरीज का नाम सेक्रेड गेम्स होगा। यह फिल्म भारतीय लेखक विक्रम चंद्रा की किताब पर आधारित है।

ब्रीथ

ब्रीथ

आर माधवन अब जल्द ही ब्रीथ नाम की नई वेबसीरीज में नजर आयेंगे। इस सीरीज में उनका साथ अमित साध भी देंगे।

रागिनी एमएमएस

रागिनी एमएमएस

एकता कपूर अपनी फिल्म रागिनी एमएमएस को फिल्म की बजाए वेबसीरीज के तौर पर लेकर आ रही हैं। इस सीरीज में अब सनी लियोन की जगह रिया सेन दिखाई देंगी।

साइबर स्केवड

साइबर स्केवड

एकता कपूर की यह वेबसीरीज यूथ बेस्ड सीरीज है। यह चार लड़कों की कहानी है जो कि क्राइम केस सुलझाने में पुलिस की मदद करते हैं।

हुक अप डायरीज

हुक अप डायरीज

इश्क का रंग सफेद फेम मिशाल रहेजा जल्द ही हुक अप डायरीज में नजर आयेंगे। वह इस सीरीज के साथ निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख रहे हैं।

स्मोक

स्मोक

मंदिरा बेदी अपनी आगामी वेब सीरीज 'स्मोक' में माफिया डॉन की पत्नी का किरदार निभा रही ।मंदिरा के साथ दूसरे कलाकार जिम सरभा, कल्की कोचलिन, टॉम आल्टर औप नील भूपलम 'स्मोक' में दिखेंगे. इसमें कुल 10 से 12 एपिसोड होंगे.

English summary
Nawazuddin Siddiqui and Saif Ali Khan in the web series Sacred Games..Here read full news
Please Wait while comments are loading...