For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साल 2020 किया अपने नाम , जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार!

    By Filmibeat Desk
    |

    अपने करियर में एक नया अचीवमेंट जोड़ते हुए नवाज़ुद्दीन ने 'जटिल यादव 'की अपनी भूमिका के लिए प्रतिष्ठित ब्लैक लेडी को जीता। यह फिल्म इस साल की शुरुआत में एक लोकप्रिय ओटीटी मंच पर प्रदर्शित हुई। प्रतिभाशाली अभिनेता ने हमेशा अतीत में अपने प्रदर्शन से हमें प्रभावित किया है और 'रात अकेली है ' में उनका किरदार निश्चित रूप से, इस वर्ष में सबसे प्रमुख था।

    इस फ़िल्म में नवाज़ुद्दीन की भूमिका ने दर्शकों और आलोचकों से बहुत प्यार प्राप्त किया, जो स्पष्ट रूप से उनके त्रुटिहीन प्रदर्शन को उजागर करता है। वह हमेशा एक ऐसे अभिनेता रहे हैं जो एक चरित्र की त्वचा में सहजता से उतर सकते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मुझे राते अकेली है के लिए प्रतिष्ठित ब्लैक लेडी मिली। 2020 हममें से ज्यादातर लोगों के लिए एक चुनौतीपूर्ण साल था, लेकिन मुझे खुशी है कि इस साल मैं राक अकीली है और सीरियस मेन के साथ अपने दर्शकों से जुड़ सका।

    अच्छी सामग्री वास्तव में इस महामारी के दौरान सभी के लिए एक समर्थन प्रणाली रही है। मैं आभारी हूं कि सभी कड़ी मेहनत को स्वीकार किया जा रहा है और यह अभिनेताओं, रचनाकारों, लेखकों और बाकी सभी लोगों के लिए एक बड़ी मान्यता है। यह बेहतर करने के लिए और अगले वर्ष के लिए मेरे पास अन्य लक्ष्यों को प्राप्त करने की प्रेरणा है।"

    हम नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी शानदार उपलब्धि के लिए बधाई देते हैं! काम की बात पर, नवाज़ुद्दीन अगली बार बोले चूड़ियां, संगीन और जोगीरा सारा रा रा में दिखाई देंगे।

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui bags another accolade wins the Best Actor Flyx Filmfare OTT Awards 2020
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X