»   » OUCH: कपिल के आखिरी साथी ने भी उन्हें धोखा दे ही दिया...शूटिंग में शर्मिंदा!

OUCH: कपिल के आखिरी साथी ने भी उन्हें धोखा दे ही दिया...शूटिंग में शर्मिंदा!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा के आखिरी साथी नवजोत सिंह सिद्धू ने भी उनका साथ छोड़ ही दिया है। और कल की शूटिंग पर सिद्धू साहब सेट पर नहीं पहुंचे। कल सोनाक्षी सिन्हा अपनी नूर टीम के साथ कपिल के शो पर प्रमोशन के लिए पहुंची थी।

लेकिन ये सब हुआ कपिल की ज़िद की मजबूरी की वजह से। दरअसल, कपिल अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग में बिज़ी होने वाले हैं जिसके चलते उन्हें अपने शो के कई एपिसोड शूट करके चैनल को देने हैं जिसके बाद वो छुट्टी पर जाएंगे।

navjot-singh-sidhu-ditches-kapil-sharma-noor-promotion-with-sonakshi-sinha
 

लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू आजकल मंत्री बनने के बाद काफी बिज़ी हैं। उन्होेंने शूटिंग का समय रात 10.30 से सुबह 4 बजे तक का दिया है। परसों उन्होंने बप्पी लाहिरी के साथ एपिसोड शूट किया था और एक दिन बाद फिर शूट का कॉल आ गया।
[#AlsoRead: अंगूरी भाभी के बाद...दूसरी भाभी ने भी छोड़ा भाबी जी घर पर हैं!] 

और रोज़ रोज़ का शूट सिद्धू जी की सेहत पर बुरा असर डालता जा रहा है। हालांकि अब इसके पीछे कोई और काऱण है या नही पता नहीं। हालांकि इन सबका असर कपिल की कमाई पर नहीं पड़ा है औऱ उनकी फीस कितनी बढ़ गई है जानिए यहां।

वहीं दूसरी तरफ कपिल शर्मा ने अरमान मलिक, अमाल मलिक को नूर की टीम के साथ बुलाया था पर शूटिंग के लिए एक ही भाई को बुलाया गया। जिससे वो भी नाराज़ हो गए।
[वो मेरे स्तन छूता था और मुझसे सेक्स की डिमांड करता था - अंगूरी भाभी] 

ज़ाहिर सी बात है कि कपिल के अच्छे दिन आ नहीं पा रहे हैं। वैसे उनके बुरे दिनों का इतिहास काफी दिलचस्प है -

पीटने से शुरु हुई बात

पीटने से शुरु हुई बात

जिन्हें नहीं पता उनकी जानकारी के लिए बताते चलें कि कपिल और सुनील में हाल का विवाद ये था कि ऑस्ट्रेलिया में शो के बाद वापस लौटने के दौरान इन दोनों की फ्लाइट थी। पूरी टीम बिजनस क्लास से सफर कर रही थी और सफर के दौरान कपिल शर्मा ने इतनी ज्यादा ड्रिंक कर ली कि वो होश में नहीं थे। वो सुनील ग्रोवर के पास सीधे आकर उन्हें गालियां देने लगे और कहा कि "तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था, तू मेरा नौकर है, तू ऑस्ट्रेलिया में भी जो शो किया खुद से वो फ्लॉप था..."

माफी था या मज़ाक

माफी था या मज़ाक

कपिल ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली है जिसमें उन्होंने लिखा कि हम साथ खाते हैं, साथ ट्रेवल करते हैं। मैं अपने भाई से साल में एक बार मिल पाता हूं लेकिन सुनील से मेरी रोज मुलाकात होती है। हमारा अधिकतर समय साथ ही कटता है। मैं सुनील का बहुत सम्मान करता हूं। ये हमारा पारिवारिक मुद्दा है। परिवार में ऐसा चलता रहता है।

पोस्ट में सुनाई बातें

पोस्ट में सुनाई बातें

सुनील ने पोस्ट में हर्ट होने की बात लिखते हुए कहा कि कपिल आपको जानवरों के अलावा इंसानों की इज्जत करना भी सीखना चाहिए। सुनील ने कहा कि कपिल आप बहुत ज्यादा टैलेंटेड हो सकते हो लेकिन खुद को भगवान समझने की गलती मत करना क्योंकि बाकी लोग भी आपकी इस सफलता के भागीदार हैं। सुनील ने इस पोस्ट में काफी सारी और भी बातें कहीं।

ट्वीट विवाद

ट्वीट विवाद

कपिल ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए 'अच्छे दिन' पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया था कि 'मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपये टैक्स भर रहा हूं। इसके बावजूद अपना ऑफिस बनाने के लिए मुझे बीएमसी को 5 लाख की घूस देनी होगी।' बाद में इस ट्वीट को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए एक और ट्वीट किया, 'क्या ये हैं अच्छे दिन?' बस..अब तक कपिल विवादों में थे।इसके बाद उन्होंने कॉफी विद करण में Don't drink and tweet की सलाह भी दी थी।

कलर्स के साथ विवाद

कलर्स के साथ विवाद

कपिल का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' कलर्स चैनल पर आता था। लेकिन अचानक से इस शो को कलर्स पर से बंद कर दिया गया था, जिसके बाद कपिल नया शो लेकर आए, जो अब सोनी चैनल पर आता है।ये विवाद इतना गहराया था कि कानूनी कार्रवाई तक की गई।

सुनील ग्रोवर के साथ विवाद

सुनील ग्रोवर के साथ विवाद

पहले भी सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शर्मा विवादों में रह चुके हैं। पहले भी भी पैसों से संबधित किसी बात पर दोनों आपस में भिड़ गए थे।

कपिल और प्रियंका चोपड़ा

कपिल और प्रियंका चोपड़ा

एक बार कपिल शर्मा और प्रियंका चोपड़ा को एक साथ एक अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट करना था। फंक्शन के दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा को प्रियंका चोपड़ा पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने शो में माइक और ईयरफोन फेंक दिया। कपिल और प्रियंका एक अवॉर्ड शो को होस्ट कर रहे थे, इसी दौरान प्रियंका मेकअप रूम में चली गई जहां उन्हें तीन घंटे लग गए। बाद में जब वो स्टेज पर लौटीं तो उन्होंने कहा, "मैं अभी भी तैयार नहीं हूं।" इस बात पर कपिल भड़क गए और उन्होंने माइक फेंक दिया।

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में फीस

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में फीस

कपिल को सोहेल खान के 'सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग' (CCL) के अगले सीजन में एक्स्ट्रा इनिंग्स को होस्ट करनी थी। स्टार कॉमेडियन ने इन मैचों की होस्टिंग के लिए 1.25 करोड़ रुपये मांगे हैं। अपनी फीस के कारण कपिल काफी सुर्खियों में रहे थे।

प्रेग्नेंट महिला पर जोक

प्रेग्नेंट महिला पर जोक

कपिल ने अपने शो कॉमिडी नाइट्स विद कपिल में गर्भवती महिलाओं पर ऐसी टिप्पणी कर दी जो महिला संगठनों को नागवार गुजरी। उन पर अपने मशहूर टीवी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गर्भवती महिलाओं पर आपत्तिजनक जोक सुनाने का आरोप लगा। महिला कमिशन की ओर से इस खबर की पुष्टि की गई कि उन्हें कपिल के खिलाफ इस तरह की शिकायत मिली है। उस महिला का कहना था कि इस अभद्र मजाक पर महिलाओं ने खूब विरोध जताया और कपिल के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई।

आखिर क्यों

आखिर क्यों

कपिल शर्मा आज के समय में सबसे बड़े कॉमेडियन माने जाते हैं। वो और सुनील ग्रोवर दोनों ही दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। दर्शक उनके शो के दौरान सारी थकावट भूल जाते हैं। अब ऐसे सुपरस्टार्स आपस में अगर झगड़ा करते हैं तो फैन्स को दुख जरुर पहुंचता है।

 
English summary
Navjot Singh Sidhu ditches Kapil Sharma for Noor promotion with Sonakshi Sinha.
Please Wait while comments are loading...