For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बंदिश बैंडिट्स' में काम करने को क्यों तैयार हुए नसीरूद्दीन शाह- बताया दिलचस्प कारण

    By Filmibeat Desk
    |

    अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का आगामी शो 'बंदिश बैंडिट्स' 4 अगस्त को रिलीज होने वाला है। जिसमें श्रेया चौधरी महत्वाकांक्षी पॉप सेंसेशन 'तमन्ना' का किरदार निभा रही हैं, ऋत्विक भौमिक यहां शास्त्रीय संगीत कौतुक 'राधे' का किरदार निभा रहे हैं और दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह राधे के गुरुजी 'पंडित राधमोहन राठौड़' का किरदार निभा रहे हैं।

    हाल ही में एक इंटरव्यू में जब नसीरूद्दीन शाह से पूछा गया कि क्या वह 'बंदिश बैंडिट्स' करने के लिए इस कारण सहमत हुए क्योंकि यहां उनके किरदार में तीन शेड्स थे? तो नसीरुद्दीन शाह ने जवाब दिया, मैं आनंद के साथ काम करना चाहता था। मैंने उनके काम और उनकी फिल्में देखी है और मुझे हमेशा यह पसंद आया है। इसीलिए यह एक कारण था जो मैं यह प्रॉजेक्ट करना चाहता था।

    उन्होंने आगे कहा, "दूसरा कारण यह था कि मुझे स्क्रीन पर गाना गाने में हमेशा थोड़ी परेशानी हुआ करती थी। मिर्ज़ा ग़ालिब ने मुझे इससे उभरने में मदद की और इस फिल्म ने मुझे प्लेबैक सिंगिंग के अपने डर को दूर करने में मदद की और यह बल्कि मुश्किल था क्योंकि शास्त्रीय संगीत में इसके कुछ बहुत ही जटिल उतार-चढ़ाव थे और मैं अतुल की तरह इससे बहुत ज़्यादा परिचित नहीं हूं, क्योंकि उनके पास शास्त्रीय संगीत से जुड़ा बैकग्राउंड है और मेरे पास नहीं है।"

    नसीरुद्दीन शाह ने आगे जारी रखते हुए साझा किया, "तो एक शास्त्रीय गायक के तरीके को आजमाने में बहुत मज़ा आया। तीसरी बात यह है कि वह एक पूर्ण रूप से अच्छा किरदार नहीं है क्योंकि आम तौर पर बड़े अभिनेताओं के लिए लिखा गया किरदार या तो दुष्ट, विद्वान, मुनीम या दयालु, कोमल, डॉक्टर या पिता या ऐसा कुछ ही होता है।"

    bandish bandits

    अंत में, अभिनेता ने कहा, "एक उम्रदराज किरदार में कोई भी ज़्यादा गहराई में नहीं जाना चाहता है और यह एक ऐसी स्क्रिप्ट थी जिसमें इस किरदार को हमेशा एक सहानुभूतिपूर्ण प्रकाश में नहीं दिखाया गया है। बल्कि, वह इस श्रृंखला के पात्रों के साथ होने वाले हादसों के लिए काफी हद तक जिम्मेदार हैं।"

    अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, यह श्रृंखला जोधपुर में स्थापित है। बंदिश बैंडिट्स में एक रोमांचक मूल साउंडट्रैक भी है, जो शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित है और इस सीरीज़ के साथ वे अपना डिजिटल डेब्यू कर रहें है। सीरिज में 10 एपिसोड होंगे।

    सुशांत सिंह राजपूत केस: बसपा प्रमुख मायावती ने भी सीबीआई जांच की मांग, कहा- मामला गहराता जा रहा हैसुशांत सिंह राजपूत केस: बसपा प्रमुख मायावती ने भी सीबीआई जांच की मांग, कहा- मामला गहराता जा रहा है

    English summary
    Naseeruddin Shah shared, why he chose to be part of Bandish Bandits. He said I always wanted to work with Anand Tiwari.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X