»   » परेश रावल के बाद खेर ने बताया मोदी को अनुपम

परेश रावल के बाद खेर ने बताया मोदी को अनुपम

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
चुनावी बयार में लोगों के बीच में तारीफों और बुराईयों का दौर जारी है। हर पार्टी के उम्मीदवार अपने नेता को बेस्ट बताने में जुटे हैं। कांग्रेसी अगर राहुल गांधी के कसीदे पढ़ रहे हैं तो वहीं भाजपाईयों को मोदी किसी भगवान से कम नहीं लग रहे हैं।

अहमदाबाद पूर्व से भाजपा प्रत्याशी और सिने अभिनेता परेश रावल को जहां मोदी में पीएम के सारे गुण नजर आते हैं वहीं दूसरी ओर अब बॉलीवुड के सबसे नायाब चरित्र अभिनेताओं में से एक अनुपम खेर ने भी नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की है।

चंड़ीगढ़ के लिए गुल ने छेड़ी किरण के खिलाफ ट्विटर जंग

अनुपम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी देश को नए स्तर पर ले जा सकते हैं। उनकी सोच में नयापन है, वो कथनी और करनी पर भरोसा करते हैं और सबसे बड़ी बात वो जमीनी स्तर से जुड़े हुए हैं।

हालांकि अनुपम खेर ने यह भी कहा कि वो मोदी की तारीफ इसलिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि उनकी पत्नी किरण खेर भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।

परेश ने बोला...मोदी में पीएम दिखता है.. यारा मैं क्या करूं

अनुपम ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी को मेरा वोट इसलिए जाएगा क्योंकि उनके भाषणों में मैं देख सकता हूं कि उनके पास प्रशासन और राष्ट्र को एकसाथ लाने की एक योजना है। उन्होंने गुजरात का खूबसूरत मॉडल जनता के सामने पेश किया है जो कि साबित करता है कि वो एक अच्छे नेता औऱ सीएम हैं। मालूम हो कि अनुपम खेर की धर्मपत्नी किरण खेर को चंडीगढ़ से भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं

मोदी की तारीफ करते-करते अनुपम खेर ने यह तक कह डाला कि "मुझे लगता है कि मोदी ही इस देश को दूसरे स्तर पर ले जाएंगे। अगर वह किसी और पार्टी के प्रत्याशी होते, तो भी मैं उन्हें ही वोट देता। मोदी की बातें उनके दिल-दिमाग पर असर करती हैं, मोदी का नजरिया दर्शाता है कि वह देश के प्रति जिम्मेदारी को समझते हैं। वह सच्चरित्र हैं।

मैं गुजरात गया हूं और देखा है कि उन्होंने कैसा काम किया है। मुझे लगता है कि अगर वह सत्ता में आते हैं तो वह हमारे देश की रुकावटों को दूर करेंगे। इसलिए मैं खुले तौर पर कह सकता है कि मौजूदा राजनैतिक हालात औऱ देश की स्थिति में अगर कोई सुधार कर सकता है वो सिर्फ और सिर्फ मोदी ही हैं।

English summary
Actor Anupam Kher, whose wife Kirron Kher is contesting the general election from Chandigarh as a Bhartiya Janta Party (BJP) candidate, believes Narendra Modi can take the nation to another level as the prime minister.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi