For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इश्कबाज फेम नकुल मेहता के 2 महीने के बेटे की सर्जरी, वाइफ जानकी ने लिखा पोस्ट- मेरा दिल टूट गया

    |

    टीवी के लोकप्रिय शो इश्कबाज फेम नकुल मेहता हाल ही में पिता बने हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने फैंस के साथ अपने जीवन की इस बड़ी खुशखबरी को शेयर भी किया। लेकिन अब नकुल की पत्नी जानकी पारेख ने इस बात की जाानकारी दी है कि उनके बच्चे की सर्जरी हुई है। उन्होंने अपने बेटे को लेकर एक इमोशनल पोस्ट किया है जो कि वायरल हो रहा है।

    बता दें कि फरवरी में ही नकुल और जानकी के बेटे का जन्म हुआ।जानकी ने लिखा है कि तीन महीने पहले हमें सूफी की बीमारी के बारे में पता चला और डॅाक्टरों ने तत्काल सर्जरी के लिए कहा। जब मुझे ये पता चला तो मेरा मन दुखी हो गया। यहां पढ़िए पूरी डिटेल।

    नकुल मेहता की पत्नी जानकी ने बताया कि उनके बेटे सूफी का हाल ही में हार्निया की सर्जरी हुई है। जानकी ने इसके लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। जानकी ने बताया है कि कैसे वह इस कठिन समय से बाहर आयी हैं।

    मैंने सोचा था किसी को नहीं बताऊंगी

    मैंने सोचा था किसी को नहीं बताऊंगी

    जानकी पारेख ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मैंने सोचा था कि अपनी कहानी किसी को भी नहीं बताऊंगी लेकिन आप सबने अपनी कहानी शेयर की तो मुझे भी हिम्मत मिली कि मैं भी अपनी कहानी बताऊं।

    बच्चे की सर्जरी ये सोचकर मन दुखी हो गया

    बच्चे की सर्जरी ये सोचकर मन दुखी हो गया

    जानकी ने आगे लिखा कि तीन वीक पहले हमें सूर्फी की बीमारी के बारे में पता चला और डॅाक्टरों ने तत्काल सर्जरी के लिए कहा। मेरे बच्चे की सर्जरी से गुजरना पड़ेगा यह बात सोचकर मेरा मन दुखी हो गया। आंसुओं को रोककर मैंने फैसला किया कि मैं अपने बच्चे की सर्जरी के लिए तैयार होंगी।

    सर्जरी से तीन दिन पहले

    सर्जरी से तीन दिन पहले

    जानकी ने आगे लिखा कि मैंने तय किया कि सर्जरी से तीन दिन पहले सूफी के दूध पीने और सोने के वक्त को सर्जरी के अनुसार कर दिया था। इससे सर्जरी के बाद उसे तुरंत भूख न लगे।

    सबकुछ मेरी सोच के अनुसार

    सबकुछ मेरी सोच के अनुसार

    मैं उससे लगातार बात करती थी कि वह मेरी बातों को महसूस कर सके और मैंने सोचा था वैसा ही किया और सबकुछ मेरे सोचे अनुसार ही हुआ।

    मेरी और सूफी की चैट

    मेरी और सूफी की चैट

    वह आगे लिखती हैं कि मुझे मेरी और सूफी की चैट पर भरोसा था। हमारी बातों और ट्रेनिंग ने उसे इस परीक्षा में पास होने में मदद की। मेरा चैंपियन मेरा सूफी बहुत अच्छा है और पूरी तरह स्वस्थ है।

    English summary
    Nakul mehta 2 month old son undergoing surgery wife janki parekh write post,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X