For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा की मौत, फैंस को लगेगा झटका Shock !

    By Prachi Dixit
    |
    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Shivangi Joshi aka Naira Suffers from BRAIN TUMOUR; Big Twist| FilmiBeat

    इन दिनों कई टीवी शो में लीड किरदार के साथ किसी ना किसी तरह की दुर्घटना शामिल करके शो में टीआरपी बढ़ाने की कोशिश की जा रही है। ऐसा ही कुछ होने जा रहा है ये रिश्ता क्या कहलाता है में।

    अक्षरा की मौत ने जहां इस शो में एक बड़ा ट्विस्ट लाया था। वहीं अब जल्द शो में नायरा की मौत का ट्विस्ट लाया जाएगा। जी हां, ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और कार्तिक के तलाक के बाद एक बार फिर से दोनों के रोमांस ने शो में जान भर दी।

    TRP TOPPERS कुमकुम भाग्य को तगड़ा झटका, ये रिश्ता क्या कहलाता है टॅाप

    हाल ही के एपिसोड में नायरा और कार्तिक घर वालों के खिलाफ जाकर शादी करने वाले थे। लेकिन नायरा ने बिना कोई वजह बताते हुए कार्तिक के साथ शादी करने से इंकार कर दिया।

    मिली जानकारी के अनुसार नायरा के शादी से मना करने के पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि ब्रेन ट्यूमर है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा की मेडिकल रिपोर्ट में ब्रेन ट्यूमर का पता चलता है।

    फिलहाल नायरा ने यह बात कार्तिक के साथ पूरे घर से छिपा कर रखी है। यानी कुलमिलाकर आने वाले एपिसोड में फैंस को कई चौंकाने वाले ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं।

    लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसे कितने सुपरस्टार हैं जिन्हें कई बार मौत का सामना करना पड़ा है। असलीयत में नहीं बल्कि केवल खबरों में। जी हां, चलिए नजर घुमाते ऐसे स्टार पर जिनकी मौत की खबर ने सनसनी मचा दी है।

    श्वेता तिवारी

    श्वेता तिवारी

    श्वेता तिवारी की मौत की यह अफवाह साक्षी तंवर के एक अनऑफिशल फैन पेज से फैलनी शुरू हुई थी। इस फेसबुक पेज की एक पोस्ट में लिखा गया था, 'यह जानकर मैं बेहद दुखी और सदमे में हूं कि श्वेता तिवारी (कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली) अपनी जिंदगी की जंग हार गई हैं। इसके बाद श्वेता ने इस खबर को गलत बताया।

    दिव्यांका त्रिपाठी

    दिव्यांका त्रिपाठी

    सोशल मीडिया पर सीरियल 'ये हैं मोहब्‍बतें' में ईशिता बनी नजर आने वाली दिव्‍यांका की मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर उड़ना शुरू हो गई। इस पर खुद दिव्यांका को को खुद सोशल मीडिया पर कहना पड़ा कि 'मैं जिदा हूं'।

    सना खान

    सना खान

    पाकिस्तान की एक्ट्रेस सना खान के मौत के बाद बिग बॅास में नजर आ चुकी सना खान के ट्विटर हैंडल पर लोग उनकी आत्मा की शांति का मैसेज भेजने लगे। इसके बाद उन्हें सफाई देनी पड़ी कि वह जिंदा है।

    फरीदा जलाल

    फरीदा जलाल

    फरीदा जलाल की एक तस्वीर भी वायरल हुई जिसमें लिखा था - RIP Farida Jalal (1949-2017)। इस खबर को पुख्ता करने के लिए जब उनके घर पर कॉल किया गया तो सच्चाई सुनकर सबकी जान में जान आई।

    जया भट्टाचार्य

    जया भट्टाचार्य

    क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में पायल का किरदार निभाने वालीं जया भट्टाचार्य की हाल ही में मौत की खबर फैली थी। उन्होंने फिर बताया कि वह ठीक हैं लेकिन उनकी मां का निधन हो गया है।

    शिवाजी साटम

    शिवाजी साटम

    पिछले 18 सालो से सोनी टीवी के मशहूर शो सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले टीवी अभिनेता शिवाजी साटम की मौत की खबर भी वायरल हुई थी।

    सोनाली बेंद्रे

    सोनाली बेंद्रे

    हाल ही मेंमेटास्टैटिक कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे की मौत की अफवाह भी सामने आयी थी।

    English summary
    Naira Suffering From Brain Tumour Yeh Rishta Kya Kehlata Hai,read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X