For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नच बलिए की इस कंटेस्टेंट का जूनियर आर्टिस्ट ने किया नशे की हालत में रेप

    By Staff
    |

    बॉलीवुड और टीवी की दुनिया दूर से जितनी रंगीन दिखती है इसके अंदर उतना ही अंधेरा है। इस अंधेरे में किसके साथ क्या घट रहा है ये कभी कभी आंखों के सामने आ ही नहीं पाता है। अब नच बलिए की एक प्रतिभागी ने अपने साथ हुए रेप की शिकायत दर्ज की है।

    नच बलिए में भाग ले चुकी इस टीवी एक्ट्रेस का कहना है कि शो के एक जूनियर आर्टिस्ट से अक्टूबर में उनकी दोस्ती हुई। उसने उन्हें ड्रग देकर उनका रेप किया। एक्ट्रेस का दावा है वो प्रेगनेंट भी हो गई थीं।

    एक्ट्रेस ने इस बात की शिकायत पुलिस में दर्ज कर दी है। देश में निकला होगा चांद और कहानी घर घर की जैसे सीरियल में काम कर चुकी इस एक्ट्रेस के इस खुलासे से हर कोई स्तब्ध रह गया है।

    उम्मीद करते हैं कि उनके साथ जल्दी ही न्याय हो। वैसे बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के ऐसे कई सितारे हैं जिन पर रेप का आरोप लग चुका है -

    महाअक्षय चक्रवर्ती

    महाअक्षय चक्रवर्ती

    पिछले साल एक महिला ने महाअक्षय और उनकी मां और मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली पर धोखा देकर गर्भपात करवाने का आरोप लगाया। पीड़ित महिला का कहना था कि शादी की वादा करके, मिथुन के बेटे ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

    शाईनी आहूजा

    शाईनी आहूजा

    शाईनी आहूजा पर भी रेप का इल्ज़ाम लग चुका है जिसके दोषी पाए जाने के बाद वो सज़ा भी काट चुके हैं।

    विशाल ठक्कर

    विशाल ठक्कर

    टीवी सीरियल में काम करने वाले अभिनेता विशाल ठक्कर पर उनकी प्रेमिका ने रेप, धोखाधड़ी और मारपीट का आरोप लगाया था।

    मधुर भंडारकर

    मधुर भंडारकर

    प्रीती ने मधुर पर 1999 से 2004 के बीच 16 बार रोल के लालच में संबंध बनाने का आरोप लगाया। प्रीती का कहना था कि जब वो मना करतीं तो मधुर उनका रेप करते थे। उनका मर्डर करने की प्लानिंग करने के जुर्म में प्रीती को तीन साल की जेल हुई है।

    अंकित तिवारी

    अंकित तिवारी

    अंकित तिवारी पर उनकी गर्लफ्रेंड ने शादी का वादा कर रेप करने का आरोप लगाया था। वहीं अंकित अपने परिवार की मर्ज़ी के बिना शादी नहीं करना चाहते थे। हालांकि अब वो खुद पर लगे इस इल्ज़ाम से बरी हुए हैं।

    इंदर कुमार

    इंदर कुमार

    अभिनेता इंदर कुमार पर ना सिर्फ एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया था बल्कि तीन दिन तक बंदी बनाकर टॉर्चर करने का भी आरोप लगाया था। इंदर अब दुनिया में नहीं रहे।

    करीम मोरानी

    करीम मोरानी

    प्रोड्यूसर करीम मोरानी पर एक 25 साल की लड़की ने रेप का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्हें हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था। करीम मोरानी चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर थे।

    मोहम्मद फारूक़ी

    मोहम्मद फारूक़ी

    पीपली लाइव के को डायरेक्टर मोहम्मद फारूकी ने एक विदेशी रिसर्च स्कॉलर का रेप किया था।

    आलोक नाथ

    आलोक नाथ

    आलोक नाथ पर एक प्रोड्यूसर विनता नंदा ने ड्रग देकर नशे की हालत में रेप करने का आरोप लगाया था। लेकिन चूंकि ये आरोप कई सालों बाद लगा और इसका कोई सुबूत नहीं था, आलोक नाथ इस आरोप से बरी हो गए।

    English summary
    A Nach Baliye contestant has accused junior artiste of rape, leaving her pregnant. The actress has worked in shows like Kahani Ghar Ghar Ki and Des Mein Nikla Hoga Chand.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X