For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नच बलिए 9 ग्रांड फिनाले - हो गया विनर का खुलासा, जानिए कौन जीता और कौन आया 2nd

    |
    Nach Baliye 9: Prince Narula & Yuvika Chaudhary win the trophy of show | FilmiBeat

    नच बलिए 9 का ये सीज़न काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है। इस बार का कॉन्सेप्ट एक्स के साथ नाचने वाली जोड़ियों का रियल जोड़ियों को टक्कर देना, कुछ लोगों को पसंद आया तो कुछ को ये ड्रामा लगा। लेकिन कुल मिलाकर सीज़न इंटरटेन करने के बाद अपने अंत पर पहुंच चुका है।

    इस वीकेंड नच बलिए का ग्रांड फिनाले है और इस सीज़न के विजेताओं का नाम पहले ही बाहर आ चुका है। माना जा रहा है कि इस सीज़न के विजेता हैं प्रिंस नरूला और युविका चौधरी जिन्होंने सीज़न 9 की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की है।

    कठिन शुरूआत

    कठिन शुरूआत

    प्रिंस और युविका का नच बलिए का सफर बहुत ही दुखद शुरूआत के साथ शुरू हुआ। पहले ही एपिसोड की शूटिंग के दौरान प्रिंस को पता चला कि एक एक्सीडेंट में उनके छोटे भाई की मौत हो गई जिसके बाद प्रिंस टूट गए।

    नहीं हारी हिम्मत

    नहीं हारी हिम्मत

    इसके बावजूद प्रिंस और युविका ने हिम्मत नहीं हारी। दोनों ने इस खबर के बावजूद खुद को संभाला और स्टेज पर एक ज़बरदस्त परफॉर्मेंस दी। अपनी पहली ही परफॉर्मेंस के साथ प्रिंस और युविका ने जजेज़ का दिल जीता था।

     मिली थी कुर्सी

    मिली थी कुर्सी

    पहली ही परफॉर्मेंस से प्रिंस और युविका ने सबको इतना खुश कर दिया था कि उन्हें पहले नॉमिनेशन से बचाते हुए सुरक्षित ज़ोन में भेज दिया गया था। इस बात से कुछ लोगों को दिक्कत भी थी कि उन्हें केवल सहानुभूति के कारण ये मौका मिला है।

    नॉन डांसर है प्रिंस

    नॉन डांसर है प्रिंस

    गौरतलब है कि प्रिंस नरूला एक नॉन डांसर हैं लेकिन उन्होंने ये शो केवल युविका के लिए किया। युविका को डांस करना बेहद पसंद है और उनके कोरियोग्राफर ने इस सफर में उनका बखूबी साथ निभाया और उनकी कमज़ोरियों को ठीक करते हुए मज़बूत बनाया।

    हर हफ्ते किया साबित

    हर हफ्ते किया साबित

    हालांकि प्रिंस और युविका को हर हफ्ते कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन जनता ने उनका काफी साथ दिया। इसलिए हर हफ्ते वो वोटिंग के सहारे शो में टिके रहे। गौरतलब है कि प्रिंस की फैन फॉलोइंग शानदार है।

    हो गई बहस

    हो गई बहस

    एक एपिसोड में प्रिंस ने दावा किया कि शो के जज अहमद खान और रवीना टंडन उन्हें जानबूझ कर औरों से कम आंकते हैं जिसके बाद प्रिंस ने शो छोड़ने की धमकी दी और अहमद ने साफ कहा कि वो शो छोड़ सकते हैं।

     रियलिटी किंग

    रियलिटी किंग

    अहमद खान ने यहां तक कहा कि प्रिंस को ऐसा लगता है कि वो पहले ही तीन रियलिटी शो जीत चुके हैं तो ये भी वही जीतेंगे। लेकिन फिलहाल तो ऐसा ही लग रहा है कि प्रिंस ने अपना चौथा रियलिटी शो भी जीत लिया है।

    वोट की बरसात

    वोट की बरसात

    इस सफर में प्रिंस का भरपूर साथ दिया है उनके फैन्स ने। तभी लगातार कम अंकों के बावजूद प्रिंस ने ग्रांड फिनाले में बाकी की जोड़ियों को पछाड़ते हुए अपनी जगह बनाई थी।

    प्रिंस और युविका ने जहां शो जीता है वहीं अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी शो के रनर अप रहे हैं। गौरतलब है कि इनके साथ शांतनु माहेश्वरी - नित्यामी शिरके और अली गोनी - नताशा स्टानकोविक टॉप 5 का हिस्सा थे जिनमें शांतनु पहले शो से बाहर निकले।

    इस बार शो को प्रोड्यूस किया था सलमान खान ने और यही कारण था कि नच बलिए 9 की टीआरपी इसके मेहमानों के कारण हमेशा शानदार रही। ग्रांड फिनाले के लिए देखिए इस हफ्ते नच बलिए, स्टार प्लस पर।

    English summary
    Nach Baliye 9 weekend is scheduled for this weekend and Prince Narula - Yuvika Chaudhary are being spculated as the winners of this season.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X