For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उर्वशी ढोलकिया हुईं नच बलिए 9 से बाहर, मेकर्स पर लगाया आरोप, वोटिंग पर किया सवाल !

    |

    नच बलिए 9 में एक्स कपल के तौर पर उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा बाहर हो चुके हैं। इस वीक दोनों इस शो से बाहर हो जायेंगे। हालांकि फैंस के लिए ये काफी चौंकाने वाली खबर है। खुद उर्वशी और अनुज इस बात से हैरान हैं कि कैसे वे अचानक कम वोटिंग के चलते शो से बाहर हो गए हैं।

    इस पूरे मामले पर उर्वशी ने बाम्बे टाइम्स से बातचीत में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। बता दें कि उर्वशी ढोलकिया इस शो में अपने एक्स अनुज सचदेवा के साथ आयी थीं।

    दोनों की जोड़ी इस शो की लाइमलाइट रही है। खुद उर्वशी ने इस बात का खुलासा किया है कि अपने एक्स के साथ शो का हिस्सा बनना उनके लिए आसान नहीं था। शो से बाहर होने पर उन्होंने खुल कर बात की है। यहां देखिए खास रिपोर्ट

    मेकर्स पर भड़क पड़ी

    मेकर्स पर भड़क पड़ी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो से बाहर होने पर उर्वशी मेकर्स पर भड़क पड़ी हैं। उर्वशी का कहना है कि एलिमिनेशन में किसी भी तरह की ट्रांसपेरेंसी नहीं है। इतना ही नहीं शो के फॅार्मेट पर भी गंभीर आरोप लगाया है।

    मैंने बाॅउंड्री से आगे जाकर

    मैंने बाॅउंड्री से आगे जाकर

    बॅाम्बे टाइम्स से बातचीत में उर्वशी ने कहा कि मुझे स्टोर पर परफॅार्म करना बहुत पसंद है। मैंने इससे बहुत कुछ सीखा है। आपको बताऊं तो मैंने बाॅउंड्री से आगे जाकर चीजें की हैं।

    मैंने अपने एक्स के साथ परफार्म

    मैंने अपने एक्स के साथ परफार्म

    उर्वशी ने आगे बताया कि मेरे लिए ये मुश्किल था। मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसा करने के काबिल थी या नहीं। फिर भी मैंने अपने एक्स के साथ परफार्म किया। जो मेरे लिए आसान नहीं था।

    वोटिंग को लेकर क्लियर

    वोटिंग को लेकर क्लियर

    बातचीत में उर्वशी ने सवाल उठाते हुए कहा कि मुझे शो का हिस्सा बनने का कोई पछतावा नहीं है। शो का फॅार्मेट सही नहीं है। वोटिंग को लेकर क्लियर नहीं है। कई कपल के साथ ऐसा हुआ है। हर किसी को वहां फेयर स्टेज नहीं दिया जाता।

     ये डांस शो है या पॅापुलैरिटी कॅान्टेस्ट।

    ये डांस शो है या पॅापुलैरिटी कॅान्टेस्ट।

    अपने डांस के बारे में उर्वशी ने कहा कि हम लगातार बेहतर कर रहे हैं। हमारा अच्छा वोट बैंक रहा है। उसके बावजूद ये विश्वास करना कठिन है कि लगातार हम स्कोरबोर्ड पर बेहतर रहे फिर भी बाहर हुए। गुस्से में उर्वशी कह रहे हैं कि ये डांस शो है या पॅापुलैरिटी कॅान्टेस्ट।

    35 साल के काम के बाद हमें

    35 साल के काम के बाद हमें

    अपनी बात को समझाते हुए उर्वशी ने कहा कि लोकप्रियता के आधार पर अगर हमें जज किया गया तो ये मुश्किल हो जाता है। 35 साल के काम के बाद हमें फैन बेस पर रिजल्ट नहीं मिला। गुस्से में उर्वशी ने कहा कि स्कोर बोर्ड कहां है। हम कहां खड़े हैं। जब कि शो दर्शकों के वोट और जज के स्कोर के बाद होता है।

     ये मेरी इमेज का गलत इस्तेमाल

    ये मेरी इमेज का गलत इस्तेमाल

    अपनी इमेज का हवाला देते हुए उर्वशी ने कहा कि अगर शो पर बुलाया है तो पक्षपात क्यों हो रहा है। ये मेरी इमेज का गलत इस्तेमाल है । ये पूरी तरह से बेइज्जती करना है। मैंने इंडस्ट्री में हार्डवर्क से कमाया है। मेरी इमेज के साथ गलत हुआ है।

    English summary
    Here read Nach Baliye 9 ex Couple Urvashi dholakia eliminated from the show blame show format and makers
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X