For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Nach Baliye 9 Premiere live: सलमान के सामने एक्स कपल की फाइट, 50 लाख का खुलासा

    |

    टीवी के बहुप्रतिक्षित शो नच बलिए 9 के प्रीमियर का आज दूसरा दिन है। एक बार फिर से सलमान खान अपने इस शो के बाकी जोड़ियों के साथ जज के नाम का खुलासा आज करेंगे। चलिए जानते हैं कि नच बलिए 9 के आज के एपिसोड में क्या खास होने वाला है।

    12 जोड़ियों में से 5 जोड़ियों के नाम का खुलासा शुक्रवार के एपिसोड में हो चुका है। आज बाकी के जोड़ियों के नाम से भी पर्दा उठ जाएगा। इस शो में सलमान ने कहा कि उन्हें अपना पहला प्यार कैसे हुआ था वो भी याद नहीं और उसका चेहरा भी याद नहीं। सलमान ने ये भी खुलासा किया कि इस बार नच बलिए के विनर को 50 लाख मिलेंगे।

    मनीष पॅाल और सलमान मिलकर आज के एपिसोड को भी काफी धमाकेदार बना रहे हैं। शो की शुरुआत में सलमान के सामने युविका ने बताया कि उनके भाई की मौत हो गई है।

    सलमान ने प्रिंस और युविका का हौसला बढ़ाया। इसके बाद रवीना टंडन ने तू चीज बड़ी मस्त पर धमाकेदार डांस किया। अहमद खान ने भी डांस करते हुए एंट्री हुई। ये खुलासा हो गया कि इस शो को रवीना और अहमद खान जज करेंगे।

    सलमान ने की रवीना की तारीफ

    सलमान ने की रवीना की तारीफ

    सलमान ने कहा कि रवीना ने अपनी पहली फिल्म पत्थर के फूल मेरे साथ की थी। रवीना ने गोविंदा के साथ नाचा जो कि बहुत बड़ी बात है। अहमद खान की तारीफ में सलमान ने कहा कि पहली फिल्म रंगीला से अहमद ने नेशनल पुरस्कार भी जीता है। अब ये सफल निर्देशक भी बन चुके हैं।

    विशाल आदित्य सिंह और मधूरिमा तुली

    विशाल आदित्य सिंह और मधूरिमा तुली

    इसके बाद एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह और मधूरिमा तुली की बतौर एक्स कपल एंट्री हुई। मधूरिमा ने कहा वह विशाल के साथ अपनी दोस्ती को मौका देने आयी हैं। एक साल उनका रिश्ता रहा।सलमान ने कहा एक्स जोड़ी काफी खुश लग रही है।

    विशाल और मधूरिमा की फाइट

    विशाल और मधूरिमा की फाइट

    विशाल ने कहा कि प्यार के लिए सामने वाला सही होना चाहिए। उन्होंने कहा मधूरिमा मेरे लिए सही नहीं थीं। इस वजह से मैंने ब्रेकअप किया। विशाल ने कहा मुझे आर या पार रहना था। मधूरिमा ने कहा मुझे गंदा इंसान बना दिया। मधूरिमा ने कहा ये मेरे लिए सही इंसान नहीं थे।हम दोनों के परवरिश में फर्क है। हमारा रिश्ता खराब हो गया। पहले बहुत प्यार दिखाया। फिर महत्व देना बंद कर दिया।

    सलमान ने दी विशाल को सलाह

    सलमान ने दी विशाल को सलाह

    सलमान ने कहा कि मधूरिमा का आदर विशाल आपको यहां पर करना है। मधूरिमा ने कहा मैं दोस्ती करने आयी हूं। विशाल ने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता है। देखते हैं इस जोड़ी के साथ आगे क्या होता है। खैर, इस बीच रवीना ने मधूरिमा का सपोर्ट किया।

    अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी

    अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी

    इसके बाद अनीता हसनंदानी ने अपने पति रोहित रेड्डी के साथ नच बलिए 9 में एंट्री की। दोनों ने अपनी शादी को सफल बताया।

    अली गोनी और नताशा

    अली गोनी और नताशा

    ये हैं मोहब्बतें में रमन के छोटे भाई अली गोनी भी इस शो का हिस्सा बने हैं। वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नताशा के साथ शो का हिस्सा बन रहे हैं। करण पटेल ने अली और नताशा को सभी के सामने बेनकाब किया। अली ने ये बताया कि आज भी उनका दिल एक दूसरे के लिए धड़कता है।

    शांतनु माहेश्वरी और नित्यामि

    शांतनु माहेश्वरी और नित्यामि

    इस शो की अगली जोड़ी है शांतनु माहेश्वरी और उनका नया प्यार नित्यामि एक साथ डांस करेंगे। सलमान ने कहा कि जल्द मनीष की जोड़ीदार बलिए की एंट्री होगी। इसका खुलासा रविवार को होगा।

    English summary
    Nach Baliye 9 Premiere live day 2 with salman khan, judges and contestant
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X