For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Nach Baliye 9 : मधुरिमा ने विशाल को जड़ा थप्पड़, मां ने रोकर कहा औरत की रिस्पेक्ट करो Video

    |

    नच बलिए 9 शो को शुरू हुए लंबा समय बीत गया है। इस शो की सबसे कंट्रोवर्शियल एक्स जोड़ी मधुरिमा तुली और विशाल सिंह की है। दोनों के बीच शो के दौरान लव और हेट का रिश्ता देखा जा सकता है। लेकिन विशाल सिंह की हरकत मधुरिमा तुली की मां को रास नहीं आयी है। साथ ही खबर है कि रिहर्सल के दौरान मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ भी जड़ा है।

    आने वाले एपिसोड में मधुरिमा तुली की मां नच बलिए 9 के मंच पर पहुंचती हैं जहां पर अपनी बेटी की हालत देखकर उन्हें रोना आ जाता है। वह सबके सामने विशाल को कड़ी हिदायत देते हुए रोने लगती हैं।

    मधुरिमा की मां विद्या पंत तुली का ये वीडियो चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। मधुरिमा की मां स्टेज पर आकर कहती हैं कि वह यहां पर खास तौर से विशाल से मिलने आयी हैं।

    विशाल आप क्यों बदल गए

    विशाल आप क्यों बदल गए

    वीडियो अनुसार वह विशाल से कहती हैं कि मैं विशाल से पूछने आयी हूं कि विशाल आप क्यों बदल गए हैं। आप लड़ो नोकझोंक करो। उसमें भी गरिमा होनी चाहिए। ताकि सामने वाले को खराब ना लगे।

    ये बोलकर वो रोने लगीं..

    ये बोलकर वो रोने लगीं..

    वह आगे कहती हैं कि आप लोग सेलिब्रिटी हो। जैसे आपके सामने बैठे हैं। अगर वो ऐसा बिहेव करेंगे तो कोई क्या सीखेगा। विशाल..बेटा..औरत की रिस्पेक्ट बहुत जरूरी है। बहुत जरूरी। ये बोलने के बाद वह फूट-फूटकर रोने लगी हैं।

    मधुरिमा ने विशाल को मारा थप्पड़

    मधुरिमा ने विशाल को मारा थप्पड़

    इसके साथ नच बलिए 9 की इस जोड़ी से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। स्पॅाटबॅाय की खबर अनुसार मधुरिमा ने विशाल को रिहर्सल के दौरान थप्पड़ जड़ दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मधुरिमा और विशाल की रिहर्सल के दौरान बहस हुई। इसके बाद थोड़ी देर बाद विशाल को बुलाकर मधुरिमा ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

    रिहर्सल के दौरान अक्सर लड़ाई

    रिहर्सल के दौरान अक्सर लड़ाई

    बता दें कि इस पूरे मामले के पीछे की वजह सामने नहीं आयी है। लेकिन दोनों की रिहर्सल के दौरान अक्सर लड़ाई होती रहती है। इससे जुड़ी कई खबर बीते दिन सामने आ चुकी है। कोरियोग्राफर सनम के लिए दोनों को संंभालना काफी चैलेंजिग हो जाता है।

    मधुरिमा ने कहा वो मुझसे भी बुरा है

    मधुरिमा ने कहा वो मुझसे भी बुरा है

    शो में विशाल के बर्ताव पर मधुरिमा ने कहा था कि जैसे उसी का टेम्पर है। मैंने तो अभी तक शो में रिएक्ट नहीं किया। मैंने ये भी नहीं जताया वहां पर कि विशाल को जल्दी गुस्सा आता है। जो मुझसे भी बुरा है।

    English summary
    Nach baliye 9: Madhurima Mom cried upset with Vishal singh video shared by channel
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X