For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Nach baliye 9: मधुरिमा-विशाल ने स्टेज पर तोड़ा माइक, रवीना का भड़का गुस्सा, शो से बाहर !

    |
    Nach Baliye 9: Raveena Tandon lashes out at Madhurima Tuli; Here's why | FilmiBeat

    नच बलिए 9 के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। पिछले वीक शो के एक्स कपल उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा एलिनिमेशन में बाहर हो गए। वहीं ये खबर आ रही है कि इस वीक मधुरिमा तुली- विशाल सिंह को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। विशाल-मधुरिमा की जोड़ी शुरू से शो के लिए लाइमलाइट रही है।

    निर्माता सलमान खान के सामने बहस करने से लेकर मधुरिमा के मां के आने तक। प्यार कम और नफरत अधिक होने के कारण दोनों को कबीर सिंह जोड़ी का नाम दिया गया।

    फिलहाल अब दोनों के बीच का झगड़ा खत्म हो चुका है वो भी सिर्फ टीवी स्क्रीन पर। कम वोट के चलते इस वीक कोरियोग्राफर सनम की ये जोड़ी शो से एलिमिनेट हो गई है। लेकिन एलिमिनेशन से पहले दोनों ने स्टेज पर मिलकर जमकर तमाशा किया है।

    इस जोड़ी से हुआ मुकाबला

    इस जोड़ी से हुआ मुकाबला

    स्पॅाटबॅाय की रिपोर्ट अनुसार मधुरिमा-विशाल के सामने इस बार खतरे का सामने करगी श्रद्धा आर्या और आलम मक्कड़ की जोड़ी। बता दें कि डांस के मुकाबले मधुरिमा और विशाल की जोड़ी को बेहतर काम किया। लेकिन श्रद्धा की लोकप्रियता के चलते दोनों कम वोट के कारण शो से बाहर हो गए हैं।

    थप्पड़ के बाद माइक तोड़ना

    थप्पड़ के बाद माइक तोड़ना

    रिपोर्ट के अनुसार मधुरिमा और विशाल के शो से बाहर जाने से पहले दोनों के बीच एक बार फिर हंगामा देखने को मिला।जो कि मामला एक दूसरे को थप्पड़ मारने के बीते किस्से से शुरू हुआ। खबर है कि स्टेज पर बातचीत के दौरान मधुरिमा ने अपना माइक गुस्से में तोड़ दिया।

    रवीना टंडन का भड़का गुस्सा

    रवीना टंडन का भड़का गुस्सा

    इस हरकत के बाद शो की जज रवीना टंडन को ये पसंद नहीं आया। उन्होंने दोनों को इस बात के लिए गुस्सा किया कि कैसे दोनों ड्रामा क्रिएट करने की जगह एक दूसरे के साथ प्रोफेशनली पेश आना चाहिए। हालांकि इसके बाद दोनों शो से बाहर हो गए।

    पब्लिक प्लेस में भी लड़ने

    पब्लिक प्लेस में भी लड़ने

    वैसे सिर्फ स्टेज पर नहीं बल्कि दोनों बाहर भी लड़ाई कर चुके है। मधुरिमा ने एक बातचीत में बताया था किविशाल ने मुझसे कहा था कि वह 3 बार शादी करना चाहते हैं। इसी के बाद से हमारे बीच झगड़ा शुरू हो गया। फिल बात काफी आगे पहुंच गईं। हम पब्लिक प्लेस में भी लड़ने लग जाते थे।

    मां का हुआ ये हाल

    मां का हुआ ये हाल

    मधुरिमा ने बताया कि पहला एपिसोड देखने के बाद उनकी मां बहुत रोई थीं। वो काफी शॅाक्ड हो गई थीं। आपको बता दें कि पहले एपिसोड में सलमान के सामने दोनों की जबरदस्त लड़ाई हुई थी। हाल ही में मधुरिमा के मां सेट पर आयी थीं। वहां पर भी वह विशाल को समझाते हुए रोने लगी थीं।

    विशाल के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना

    विशाल के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना

    मधुरिमा ने साफ कर दिया है कि वह अब विशाल के साथ रिश्ते को जोड़ना नहीं चाहती हैं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो वह डिप्रेशन में चली जाएंगी। अब तक जो हो रहा है उससे मधुरिमा दुखी हैं।

    ऐसे हुई मुलाकात

    ऐसे हुई मुलाकात

    दोनों की मुलाकात टीवी शो 'चंद्रकांता' के सेट पर हुई थी जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों का रिश्ता एक साल मुश्किल से चला था।

    English summary
    Nach Baliye 9 ex jodi madhurima and Vishal eliminated raveena tandon blast for creating drama
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X