»   » JUST IN...और नच बलिए 8 के विनर हैं..बड़ा सरप्राइज

JUST IN...और नच बलिए 8 के विनर हैं..बड़ा सरप्राइज

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

शुरू से ही देखा जाए तो नच के मंच पर वही कपल टिक पाए हैं जो कि अधिक लोकप्रिय हो। इस सीजन में सभी दमदार कपल के बीच अंत में गेम केवल विवेक दहिया-दिव्यांका त्रिपाठी,मोहित सहगल-सनाया ईरानी,सनम-अबीगैल फाइनल तक पहुंचे।

आज इस शो का फाइनल एपिसोड टेलीकास्ट हो रहा है। लेकिन विनर का नाम सामने आ गया है।विवेक दहिया-दिव्यांका त्रिपाठी,मोहित सहगल-सनाया ईरानी,सनम-अबीगैल के बीच कड़ा मुकाबला होता दिखाई दिया।

nach baliye

इन सभी कपल की लोकप्रियता की बात करें तो दिव्यांका और विवेक की जोड़ी हमेशा नंबर 1 पर रही। वहीं सनाया और मोहित के फैंस ने विवेक और दिव्यांका को कड़ी टक्कर दी। इन सबके बीच दिव्यांका और विवेक ने नच का खिताब अपने नाम पर किया। ये बन गई है नच बलिए 8 की विनर जोड़ी।

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya

कुलमिलाकर देखा जाए तो लोकप्रियता के हिसाब से विवेक-दिव्यांका नंबर 1 पर हैं। वहीं डांस के तौर पर देखा जाए तो सनम और अबीगैल की जोड़ी टॅाप दावेदार रही।

बहरहाल, दिव्यांका के सफलता के बारे में सभी लोग जानते हैं।लेकिन क्या आपको यह पता है कि आखिर विवेक कैसे पिज्जा बेचते हुए दिव्यांका के पति बनने तक का सफर तय किया है।यहां  देखें एक खास रिपोर्ट..

18 साल की उम्र

18 साल की उम्र

18 साल की उम्र में विवेक को एक बारटेंडर का जॉब ऑफर हुआ। लेकिन काम के पहले ही दिन उन्हें चला कि फर्श पर झाडू-पोछा लगाकर उसे चमकाने और टूटे ग्लास उठाने का काम करना है। तीन महीने उन्हें बारटेंडर की नौकरी में ढलने में लग गए।

फैक्ट्री में भी काम

फैक्ट्री में भी काम

कुछ महीनों तक विवेक ने टिश्यू पेपर बनाने वाली एक फैक्ट्री में भी काम किया। इसके बाद कुछ दिन रिटेल स्टोर और उसके बाद कॉल सेंटर में काम किया।

पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय

पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय

उन्होंने काफी दिनों तक पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय के तौर पर भी काम किया है। इस दौरान घर-घर जाकर लोगों को पिज्जा डिलिवर करते थे।पैसों की जरुरत के कारण पिज्जा बेचना पड़ा।

जॉब छोटा या बड़ा नहीं

जॉब छोटा या बड़ा नहीं

इन सभी ऑड जॉब्स ने विवेक को लाइफ में काफी मैच्योर बनाया। आज मुझे उन्हें लगता है कि कोई भी जॉब छोटा या बड़ा नहीं होता।

वीरा से शुरुआत

वीरा से शुरुआत

विवेक को ये है आशिकी और एक वीर की अरदास वीरा में भी देखा जा चुका है। इसके बाद उन्होंने ये हैं मोहब्बतें और कवच में प्रमुख किरदार निभाए।

दिव्यांका और विवेक

दिव्यांका और विवेक

ये है मोहब्बतें के सेट पर दिव्यांका और विवेक की मुलाकात हुई। दोनों की दोस्ती हुई। विवेक ने दिव्यांका को शादी के लिए प्रपोज किया। फिर 16 जनवरी 2016 को दिव्यांका ने अपने को-एक्टर विवेक से सगाई की

भोपाल में शादी

भोपाल में शादी

इसके बाद 8 जुलाई, 2016 को भोपाल में दोनों ने शादी कर ली।

English summary
Nach Baliye 8 winner declared..Here read full news..
Please Wait while comments are loading...