»   » Shock..सुपर ब्लाॅकबस्टर..1 स्टार कपल OUT..2 स्टार कपल की एंट्री..

Shock..सुपर ब्लाॅकबस्टर..1 स्टार कपल OUT..2 स्टार कपल की एंट्री..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

नच बलिए 8 के मंच पर इस बार लगता है कि डांस नहीं बल्कि कपल के लोकप्रियता के आधार पर वोट मिल रहे हैं।यही वजह है कि पिछले वीक मोनालिसा और विक्रांत के बाद इस बार आशका गोराडिया और ब्रेंट नच के मंच से बाहर हो जायेंगे।

इन दोनों की परफार्मेंस पर गौर किया जाए तो लगातार आशका और ब्रेंट ने अपने डांस और रोमांस से सभी को प्रभावित किया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस वीक यह जोड़ी बाहर हो जाएगी।

अगर बेस्ट डांस की बात आती है सनम और अबीगल की जोड़ी लगातार दर्शक और जज को खुश करने में कामयाब हो रही है। लेकिन आने वाले वीक में कम वोट के कारण सनम और अबीगल दर्शकों के वोट पर बाहर हो सकते हैं।

रही बात इस शो की सबसे लोकप्रिय कपल की तो दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की जोड़ी इस मामले में सबसे आगे चल रही है। इसके साथ भारती और हर्ष की जोड़ी को भी दर्शकों का साथ लगातार मिल रहा है।

OMG..सुपरस्टार..बड़ा हादसा..लाइव शो..बुरी तरह घायल

मुमकिन है कि अंत में यह दोनों जोड़ी फाइनल एपिसोड में पहुंचे। बहरहाल ,इस वीक नच के मंच पर रविवार को वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। इसके साथ इस बार नच का मंच बॅालीवुड स्टाइल में रंगा हुआ नजर आएगा।

इस वाइल्ड कार्ड एंट्री में एक बार फिर बाहर हुई दो टॅाप जोड़ी शामिल हो सकती है। यहां देखिए इस वीक क्या होगा नच के मंच पर आपके लिए बड़ा सरप्राइज..

प्रीतम और अमनजोत

प्रीतम और अमनजोत

प्रीतम और अमनजोत का शो से बाहर होना सभी के लिए बहुत बड़ी खबर थी। यह जोड़ी लगातार टॅाप स्कोर जोड़ी रही है। यह दोनों वाइल्ड कार्ड में वापस आ सकती है।

सिद्धार्थ और तृप्ति

सिद्धार्थ और तृप्ति

सिद्धार्थ और तृप्ति के यानी के शो में तड़के के वापस आने की पूरी उम्मीद है।

रुही और इशिता

रुही और इशिता

इस बार अपनी इशि मां को सरप्राइज देने के लिए शो पर रुही की एंट्री होगी जो कि मोहित सूरी और सोनाक्षी के लिए भी बड़ा सरप्राइज होगा।

दिव्यांका और विवेक

दिव्यांका और विवेक

दिव्यांका और विवेक इस शो को जीत सकते हैं। इसकी वजह दोनों की लोकप्रियता है। पिछले वीक यह दोनों वोटिंग के आधार पर नंबर वन पर थे।

शोएब और दीपिका

शोएब और दीपिका

शोएब और दीपिका भी लगातार अपने डांस से दर्शकों के साथ जज को प्रभावित कर रहे हैं. यह जोड़ी भी टॅाप 3 में शामिल हो सकती है। दीपिका की लोकप्रियता टीवी दर्शकों में बनी हुई है। उनके सिमर के किरदार को काफी पसंद किया गया है।

सनम और अबीगल

सनम और अबीगल

सनम और अबीगल अपनी कम लोकप्रियता के चलते नच के मंच से बाहर हो सकते है। इस बार साफ जाहिर हो रहा है कि कम लोकप्रिय जोड़ी इस शो से बाहर हो जा रही है।

English summary
Nach Baliye 8 Aashka Goradia and Brent Goble evicted this week and there is 2 wild card entry..Here read full news
Please Wait while comments are loading...