For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नच बलिए 7: #TooMuch खुलासे, दूसरे की बलिए से बद्तमीज़ी?

    |

    [टेलीविजन] नच बलिए 7 जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है, सीरियल के खुलासे लोगों को चौंका रहे हैं। और इन सब खुलासों का केंद्र बन रहा है डेली पंचनामा टास्क। उपेन करिश्मा के रिश्ते से लेकर रश्मि नंदीश की करीबी तक हर चीज़ में दर्शकों को कुछ नया मसाला परोसा जा रहा है।

    इस हफ्ते शो से अर्पित और निधि रांका बाहर निकल गए लेकिन इसके पहले शो में हुए कई खुलासे जिसने मचा दिया बवाल। जानिए इस हफ्ते पंचनामा का ड्रामा -

    दूसरे की बलिए से बद्तमीज़ी

    दूसरे की बलिए से बद्तमीज़ी

    कुमकुम भाग्य फेम मृणाल ने महाभारत के दुर्योधन अर्पित पर जानबूझ कर धक्के मारने का आरोप लगाया। अर्पित की पत्नी निधि को ये आरोप नागवार गुज़रा और अर्पित भी इस बेइज्ज़ती पर रो पड़े।

     हिमांशु - अमृता की लड़ाई

    हिमांशु - अमृता की लड़ाई

    हिमांशु और अमृता सबके सामने ही लड़ने लगे और वजह थी केवल अमृता का एक छोटा सा मज़ाक जिसमें उन्हें अपने पति की कविता पहचाननी थी। लेकिन उनके मज़ाक को हिमांशु ने सच मान सबके सामने अपनी ही बीवी से बद्तमीज़ी की।

     उपेन करिश्मा पर आरोप

    उपेन करिश्मा पर आरोप

    उपेन करिश्मा पर चीटिंग के आरोप लगाए थे जो कि काफी हद तक सच साबित हुए। उपेन ने अपना फोन वैनिटी वैन के गद्दे के नीचे छिपाया था जिस पर सबको आपत्ति हुई।

     मृणाल के घर वालों ने ठुकराया

    मृणाल के घर वालों ने ठुकराया

    अपने रिश्ते को घरवालों की मंज़ूरी दिलवाने में लगे मृणाल और शरद को एक और झटका लगा जब शरद के बाद मृणाल के घरवालों ने भी साफ कहा कि बेटी की शादी वो अपनी मर्ज़ी से ही करवाएंगे।

     पायल संग्राम की नोकझोंक

    पायल संग्राम की नोकझोंक

    एक टास्क में सभी लड़कों को पूड़ियां बनानी थीं और पायल संग्राम की नोकझोंक ने सबका मनोरंजन किया। वहीं संग्राम ने पायल के गुस्से को सड़ी हुई छास कहा।

    होंगे कुछ और खुलासे

    होंगे कुछ और खुलासे

    अगले टास्क में लड़कियों को कहा गया है कि वो अपने पति के लिए दो ऐसे पल लिखे जब पतियों को सॉरी और थैंक्यू कहना चाहिए था पर उन्होंने नहीं कहा। इसके बाद काफी और खुलासे होंगे।

    English summary
    Nach Baliye 7 has revealed some shocking secrets including a contestant misbehaving with a female contestant.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X