»   » Nach Baliye हफ्ता: ये सात ड्रामे किसी भी सीरियल को फेल कर देंगे!

Nach Baliye हफ्ता: ये सात ड्रामे किसी भी सीरियल को फेल कर देंगे!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] नच बलिए 7 के शुरू होते ही कंट्रोवर्सी और ड्रामा भी शुरू हो चुका है। शो की टीआरपी यूं तो ठीक ठाक है लेकिन शो में ड्रामा के सहारे पब्लिसिटी का रास्ता ले लिया है। भले ही इसके लिए शो के कंटेस्टेन्ट्स और जजेज़ ने इसका जिम्मा अपने सर ले लिया है।

वैसे भी जिस शो के साथ एकता कपूर का नाम जुड़ जाए वो शो तो वैसे भी ड्रामा के नाम पर सुपरहिट हो जाएगा। तो नच बलिए 7 भी कहां पीछे रहता। लेकिन इन सब के बीच शो पर कुछ कंट्रोवर्सी ऐसी हैं जिन्हें नज़र अंदाज़ नहीं किया जा सकता!

#1 प्रीती ज़िंटा का स्कोर

#1 प्रीती ज़िंटा का स्कोर

सारे प्रतिभागी प्रीती ज़िंटा की मार्किंग से नाखुश हैं। उन्हें जब मन करता है, जिसको मन करता है और जितना मन करता है, नंबर देती है। पूरे हफ्ते उनकी ये हरकत किसी को पसंद नहीं आई।

#2 चेतन भगत ने कहा उपमा को नकली!

#2 चेतन भगत ने कहा उपमा को नकली!

अब इसे जो भी कहिए लेकिन चेतन भगत पारखी तो निकले। उन्होंने करिश्मा और उपेन की केमिस्ट्री और रोमांस को साफ साफ नकली कहा है। हालांकि करिश्मा तन्ना को ये बात नागवार गुज़री है।

#3 मुंहफट होस्ट

#3 मुंहफट होस्ट

करण पटेल की होस्टिंग। करण पटेल यानि कि रमन भल्ला यहां भी अपने ये है मोहब्बतें के कैरेक्टर से बाहर नहीं निकल पाए और उन्होंने काफी रूड और अजीब कमेंट पास किए जो किसी को अच्छे नहीं लगे।

#4 रश्मि देसाई का ड्रामा

#4 रश्मि देसाई का ड्रामा

रश्मि देसाई ने कहा कि उनके पैर में चोट लगी है और उन्हें प्रोडक्शन टीम ने घर भेजा आराम करने लेकिन वो उड़ गईं लॉस एंजिल्स एक शो में परफॉर्म करने के लिए।

#5 रश्मि का और इमोशनल ड्रामा

#5 रश्मि का और इमोशनल ड्रामा

रश्मि की शिकायत जब प्रतिभागियों ने की तो जजेज़ ने भी उनकी क्लास ली जिस पर रश्मि की दलील थी कि उन्होंने अपने बच्चे को गंवाने के बाद भी झलक नहीं छोड़ा था। किसी को लॉजिक समझ आया? प्रीती को छोड़कर किसी को भी नहीं!

#6 सना - दीपेश भी फेक

#6 सना - दीपेश भी फेक

हमारे शाहरूख खान की बिटिया अंजली यानि कि सना सईद को भी दीपेश के साथ रिलेशनशिप का ड्रामा जैसी अफवाहें प्रतिभागी उड़ा रहे हैं। अब ये सच है या झूठ भगवान जाने...मतलब एकता!

 #7 फिक्स फिक्स फिक्स!

#7 फिक्स फिक्स फिक्स!

हम बता चुके हैं कि शो फिक्स है और हमारे कहे मुताबिक शक्ति ने शो छोड़ भी दिया। अगला कौन जानने के लिए पढ़िए ----> नच बलिए कैसे और कितने में फिक्स!

English summary
Nach Baliye 7 is turning out to be Telly World's real Drama queen and these seven controversies just prove us right!
Please Wait while comments are loading...