For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्रा का साइज पूछने पर भड़की नागिन फेम सायंतनी घोष- लड़कों के प्राइवेट पार्ट का साइज नहीं पूछा जाता?

    By Filmibeat Desk
    |

    नागिन फेम सायंतनी घोष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं। इस बीच सायंंतनी घोष ने अपने सोशल मीडिया यूजर्स के लिए एक चैट सेशन का आयोजन किया।

    जहां पर सायंतनी से कई लोगों ने कई सवाल पूछे लेकिन एक यूजर ने सायंतनी से उनकी ब्रा का साइज पूछा, इस पर एक्ट्रेस ने करारा जवाब देते हुए महिलाओं से इस तरह का सवाल पूछने वाले लोगों पर अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए एक लंबा पोस्ट भी लिखा है।

    सायंतनी घोष ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यूजर के भद्दे सवाल पर जवाब देते हुए काफी कुछ लिखा है। जिसकी शुरुआत एक्ट्रेस ने इस तरह की है कि पहले मुझे अपने IQ का साइज या लेवल बताओ। मुझे लगता है कि वह जीरो भी नहीं होगा। इसके साथ ही उन्होंने मेंटल हेल्थ पर पड़ने वाले बुरे असर पर भी बात की है।

    महिलाओं के ब्रेस्ट पर बात क्यों होती है

    महिलाओं के ब्रेस्ट पर बात क्यों होती है

    सायंतनी घोष ने अपनी इस लिखित पोस्ट में लिखा है कि महिलओं के ब्रेस्ट के प्रति हमेशा बातें क्यों की जाती है। उन्हें हमेशा अपने कपड़ों पर ध्यान देना पड़ता है।

    लड़कों का तो साइज नहीं पूछा जाता

    लड़कों का तो साइज नहीं पूछा जाता

    सायंतनी ने ये भी पूछा है कि लड़कियों को हमेशा कपड़ों पर ध्यान देना पड़ता है, लोगों की ऐसी सोच के कारण किस ड्रेस में वो फिट आयेंगी ये सोचना पड़ता है, लड़कों के प्राइवेट पार्ट का साइज तो नहीं पूछा जाता। तो फिर लड़कियों की तरफ इस घटिया मानसिकता का अंत किया जाना चाहिए।

    एक अंग को घूर कर देखने का क्या मतलब है

    एक अंग को घूर कर देखने का क्या मतलब है

    सायंतनी ने लिखा है कि आज विश्व स्वास्थ्य दिवस के दिन मैं शरीर पर कमेंट करने का मेंटल हेल्थ का हिस्सा मानती हूं। शरीर के एक अंग को इतना घूर कर देखने का क्या मतलब है?

    मैंने भी ऐसा किया लेकिन आखिर कब तक

    मैंने भी ऐसा किया लेकिन आखिर कब तक

    सायंतनी ने ये भी कहा है कि कई बार आप ऐसे लोगों को इग्नोर करने आगे बढ़ जाते हैं, मैंने भी ऐसा किया है लेकिन आखिर कब तक, अब बस बहुत हुआ, अगर हम खुद के लिए आवाज नहीं उठायेंगे तो कोई और आगे नहीं आएगा।

    बॅाडी शेमिंग गलत है

    बॅाडी शेमिंग गलत है

    सायंतनी ने बोला है कि किसी भी तरह की बॅाडी शेमिंग गलत है। महिलाओं के ब्रेस्ट को लेकर क्या फैसिनेशन है, जैसे की साइज? सिर्फ मर्द नहीं हम लड़कियां भी ऐसी कंडीशनिंग रखती हैं, अपनी बॅाडी के साथ फिट रहिए लेकिन अपने दिमाग को मत भूलिए।

    English summary
    Naagin fame sayantani ghosh reply to user who asking about her bra size,Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X