For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नागिन 3 Spoiler : इस बड़े खुलासे के बाद टूट जाएगी बेला और माहिर की शादी, महा ट्विस्ट

    By Prachi Dixit
    |

    यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि आखिर क्यों और किस वजह से नागिन 3 लगातार नंबर 1 पर बना हुआ है। हर वीकेंड पर नागिन अपने दर्शकों के लिए कई तरह के ट्विस्ट लेकर आता रहता है।

    जहां पिछली बार बेला की मौत की प्लानिंग के कारण माहिर और बेला के रिश्ते में एक दरार आना शुरू हुआ। वहीं इस बार बेला की इस हकीकत को देखकर माहिर पूरी तरह से टूट जाएगा।

    यानी कि इस वीकेंड नागिन 3 में फैंस के लिए हाई वोल्टेड ड्रामा इंतजार कर रहा है।

    जूही बनी नागरानी

    जूही बनी नागरानी

    बीते एपिसोड में आपने देखा कि बेला की बहन जूही अपने लिए एक योजना बनाती है। वह बेला के खिलाफ जाकर एक बड़ी साजिश रचती है।जिसके तहत वह व्योम से हाथ मिलाती है। उसे नागरानी बनना है जिसके लिए वह अपनी बहन के खिलाफ भी जाने को तैयार है। नागरानी बनने के लिए बेला विशाखा और विक्रांत पर भी हमला करने से पीछे नहीं हटती है।

    विशाखा और विक्रांत की हालत खराब

    विशाखा और विक्रांत की हालत खराब

    विशाखा और विक्रांत की हालत को देखते हुए और अपनी बहन जूही के सामने बेला को मजबूर होना पड़ता है। ना चाहते हुए भी मजबूरी में बेला अपनी बहन को नागरानी बना देती है। जिसके बाद जूही वहां से निकलकर व्योम के साथ हवेली चली जाती है।

    बेला ने माहिर के सामने लिया नागिन का अवतार

    बेला ने माहिर के सामने लिया नागिन का अवतार

    आने वाले एपिसोड में एक महाट्विस्ट आपका इंतजार कर रहा है। आप देखेंगे कि विक्रांत की हालत जूही के वार से काफी खराब हो जाती है। उसके पास कोई चारा नहीं होता है। विक्रांत को बचाने के लिए बेला नागिन का रूप ले लेती है। दूसरी तरफ हमेशा की तरह बेला का पीछे करते हुए माहिर पुरानी हवेली पहुंच जाता है।

    माहिर को लगेगा जोरदार झटका

    माहिर को लगेगा जोरदार झटका

    प्रोमो के अनुसार माहिर के सामने बेला नागिन के अवतार में खड़ी रहती है। माहिर ये सब देख लेता है। जिसके बाद माहिर और बेला की लव स्टोरी में एक जबरदस्त ट्विस्ट आता है। माहिर बेला को नागिन के लुक में देखकर पूरी तरह से चौंक जाता है। अपनी पत्नी के नागिन होने की असलियत जानकर माहिर हैरान हो जाता है।

    बेला को उठाना पड़ा बड़ा कदम

    बेला को उठाना पड़ा बड़ा कदम

    शो में शुरू से ही देखा गया है कि बेला हमेशा से ही माहिर को अपनी असलियत बताना चाहती है। लेकिन उसे कभी मौका नहीं मिला। वह एक सही समय का इंतजार कर रही थी। हालांकि उसे पता नहीं था कि माहिर का सच उसके सामने इस तरह से आएगा।

    सच्चाई जानने के बाद माहिर उसे छोड़ देगा।

    सच्चाई जानने के बाद माहिर उसे छोड़ देगा।

    बेला ये देखकर काफी परेशान हो जाती है। पहले उसके हाथ से नागमणी और नागरानी होने का अधिकार खो चुका है। अब वह किसी भी कीमत पर माहिर के प्यार और उसके साथ को खोना नहीं चाहती है। उसे पता है कि नागिन होने की सच्चाई जानने के बाद माहिर उसे छोड़ देगा।

    व्योम करेगा बेला के खिलाफ बड़ी साजिश

    व्योम करेगा बेला के खिलाफ बड़ी साजिश

    आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बेला अपनी हकीकत के बारे में माहिर को समझाने की कोशिश करेगी। हमेशा की तरह व्योम अपनी तरफ से माहिर को बेला के खिलाफ पूरी तरह से भड़काने की कोशिश करेगा। वहीं दूसरी तरफ बेला और विशाखा हर संभव कोशिश करेंगे कि माहिर बेला की सच्चाई को समझने की कोशिश करे।

    बेला पर माहिर खुद से ज्यादा विश्वास करता है। लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर बेला की इस सच्चाई का असर माहिर पर क्या होगा। क्या माहिर बेला को बतौर पत्नी अब अपना पाएगा। या फिर व्योम और जूही की साजिश का शिकार हुई बेला अब अपने पति से भी हाथ धो लेगी.

    English summary
    Naagin 3 Spoiler Alert Bela in her original Naagin Avtar Mahir shock, read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X