»   » DHAMAKA..ब्लाॅकबस्टर 3..सुपरस्टार की ऐसी वापसी..होश उड़ जायेंगे..

DHAMAKA..ब्लाॅकबस्टर 3..सुपरस्टार की ऐसी वापसी..होश उड़ जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

अपने एक सुपरहिट सीजन के बाद नागिन 2 ने पिछले साल दस्तक दी। और इस महीने के अंत तक एकता कपूर ने नागिन 2 के अंत पर भी मुहर लगा दी है।

Shock..कृष्णा अभिषेक का चौंकाने वाला खुलासा..सलमान और कपिल..

लेकिन एक बड़े सस्पेंस के साथ। ऐसी खबर है कि नागिन की कहानी पार्ट 3 में भी जारी रहेगी। इसकी सबसे खास वजह यह है कि एकता नागिन की लोकप्रियता को गवाना नहीं चाहती है।

ekta kapoor,mouni roy

कहानी में ट्विस्ट यह है कि नागिन 2 की कहानी खत्म होगी।एक बार फिर एकता कपूर ने मौनी रॅाय को पार्ट 3 से जोड़ने की प्लानिंग कर ली है।

एकता कपूर ने इस बात की तरफ इशारा कर दिया है कि मौनी रॅाय ही नागिन 3 का हिस्सा होंगी। अक्षय कुमार की गोल्ड की शूटिंग खत्म करने के बाद मौनी एक बार फिर नागिन 3 की शूटिंग शुरू करेंगी।

naagin 2

मुमकिन है कि नागिन 3 दीवाली में फिर से सीजन 3 दस्तक दे सकता है। नागिन 3 में एक बार फिर प्यार और बदले की कहानी बुनी जाएगी।

वैसे मौनी की बात की जाए तो इन दिनों उनकी चर्चा चारों तरफ है फिर चाहे वह बॅालीवुड हो या टॅालीवुड। लेकिन क्या आपको पता है कि मौनी की इस सफलता का श्रेय एकता कपूर को जाता है। एकता को टीवी का करण जौहर कहा जाता है।

करण जौहर

करण जौहर

एकता कपूर की टीवी की दुनिया की करण जौहर माना जाता है। जो उनके कैंप में एक बार एंट्री कर लेता है। उसका टीवी करियर सेट हो जाता है। इसके साथ एकता अपने एक एक्टर को कई शो में काम करने का मौका देती हैं।

बिग लांच

बिग लांच

किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस के साथ एकता कपूर का नाम जुड़ने भर से वह बिग लांच होता है। साक्षी तन्वर को भी एकता के शो कहानी घर घर की से बिग लांच मिला था। वह आज बॅालीवुड में एंट्री कर चुकी हैं।

टीआरपी क्वीन

टीआरपी क्वीन

एकता हमेशा पारिवारिक ड्रामा बनाती हैं या फिर लव स्टोरी। उनके शो टीआरपी पर हमेशा बने रहते हैं। कुमकुम भाग्य और नागिन उनमें से एक हैं।

दूसरा मौका

दूसरा मौका

एकता कपूर ने कई एक्टर को अपने शो में दूसरी बार बिग लांच दिया है। साक्षी तन्वर,करण पटेल और राम कपूर उनमें से एक हैं। करण पटेल को ये है मोहब्बतें में एकता ने बड़ा मौका दिया।

बिग प्रमोशन

बिग प्रमोशन

वह अपने शो के स्टार जोड़ी के प्रमोशन में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ती हैं।

बदली किस्मत

बदली किस्मत

एकता कपूर किस्मत क्वीन हैं। उन्होंने अब तक कई टीवी स्टारों की किस्मत बदली है। एकता कपूर के शो कई सालों तक चलते हैं। इस वजह से उनके शो में एंट्री करना किसी भी एक्टर के लिए सेफ प्ले होता है। मसलन नागिन 1 के बाद नागिन 2 का दूसरा शो।

बॅालीवुड में एंट्री

बॅालीवुड में एंट्री

एकता कपूर का शो बॅालीवुड में एंट्री का भी डायरेक्टर रास्ता देता है। साक्षी तन्वर से लेकर राम कपूर,सुशांत सिंह राजपूत और प्राची देसाई तक। सभी एकता के शो से ही आगे निकलकर बॅालीवुड में एंट्री किए हैं।

English summary
Naagin 3 see the return of Mouni Roy as the leading lady..Here read full news
Please Wait while comments are loading...