For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इश्कबाज में Leap के बाद नागिन के इस सुपरस्टार की एंट्री, शिवाय के साथ धोखा !

    By Prachi Dixit
    |

    इश्कबाज के फैंस के लिए आने वाला समय काफी ट्विस्ट से भरा होने वाला है। जहां इस वक्त शो में अनिका -शिवाय की प्रेम कहानी अपने अंत की तरफ है। वहीं लीप के बाद की तैयारी शो के अंदर शुरू हो चुकी है।

    फिलहाल शो में अनिका के भाई साहिल को लाया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि साहिल लीप के बाद शिवाय के बिजनेस को संभालेगा। वहीं शिवाय और अनिका के बेटे को घर में उतना महत्व नहीं मिलेगा।

    29 November Written: कुमकुम भाग्य,कसौटी, इश्कबाज, बिग बॅास 12 और ये है मोहब्बतें 29 November Written: कुमकुम भाग्य,कसौटी, इश्कबाज, बिग बॅास 12 और ये है मोहब्बतें

    शिवाय को अपने परिवार के किसी सदस्य से मिलेगा बड़ा धोखा। इसके साथ प्रियंका की शादी में शो को एक नए ट्विस्ट के साथ लीप की तरफ लेकर जाएगी।

    फिलहाल, ताजा जानकारी के अनुसार सुरभि चंदना और नकुल मेहता के इस सुपरहिट शो में नागिन के इस स्टार की एंट्री होने जा रही है।

    जी हां, लीप के बाद इश्कबाज में सुरभि, मानसी श्रीवास्तव, श्रेनु पारीख,लीनेश मट्टू और कुणाल जय सिंह का किरदार खत्म कर दिया गया है। इसके चलते नकुल मेहता के नए किरदार के साथ अब एक और मजबूत किरदार को जोड़ा जाएगा।

    शिवाय और अनिका के बेटे शिवांश

    शिवाय और अनिका के बेटे शिवांश

    लीप के बाद जनरेशन लीप के लिए शिवाय और अनिका के बेटे शिवांश को दिखाया जाएगा। यह किरदार नकुल मेहता ही निभायेंगे। शिवांश को सपोर्ट के लिए उनके साथ नागिन फेम मल्हाल पांड्या नजर आने वाले हैं। वह शो में शिवांश के सबसे करीबी दोस्त जय कोठारी की भूमिका में होंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

    मंजीरी करेंगी नकुल मेहता के साथ रोमांस

    मंजीरी करेंगी नकुल मेहता के साथ रोमांस

    शिवाय के अपोजिट दृष्टि धामी और सान्या नहीं दिखाई देंगी। ऐसी माना जा रहा है कि मराठी एक्ट्रेस मंजीरी पुपाला को शिवांश के अपोजिट रोमांस करते हुए दिखाया जाएगा। लीप के बाद दोनों का रोमांस और शादी पर पूरे शो की कहानी का फोकस किया जाएगा।

    नकुल मेहता ने लीप के लिए

    नकुल मेहता ने लीप के लिए

    फिलहाल इश्कबाज में फैंस अनिका और शिवाय को 12 दिसंबर तक देख सकते हैं। 15 दिसंबर से शो में लंबा लीप लाया जाएगा। शिवाय और अनिका यानी कि सुरभि चंदना और नकुल मेहता ने लीप के लिए एक प्रोमो की शूटिंग भी कर ली है। जिसे जल्द टेलीकास्ट किया जाएगा।

    अनिका 'सुरभि चंदना' रियलिटी शो से कमबैक

    अनिका 'सुरभि चंदना' रियलिटी शो से कमबैक

    अनिका यानी कि सुरभि चंदना इस समय अपने दोस्तों के साथ समय बिता रही हैं। वह जल्द किसी नए प्रोजेक्ट से कमबैक करती हुई दिख सकती हैं। मुमकिन है कि वह अब रियलिटी शो की तरफ अपने कदम बढ़ाए। लीप के बाद अपने शो में रहने और ना रहने को लेकर अभी तक नकुल मेहता की तरफ से कई बयान नहीं आया है।

    English summary
    There is buzz is that Naagin 2 fame Malhar Pandya entry in ishqbaaz with Nakul Mehta
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X