For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Munawar Faruqui के पोस्ट से हंगामा- बिग बॅास में Sajid का मी टू , Sumbul के पिता वाइल्ड कार्ड

    |

    Sumbul Touqeer Khan,Munawar Faruqui: कंगना रनौत के लॉकअप शो के स्टार मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 16 के गेम को लेकर एक पोस्ट किया हैं। मुनव्वर ने अपने अंदाज में बिग बॉस शो का मजाक उड़ाया है।साथ ही साजिद खान के मी टू का जिक्र और सुंबुल तौकीर खान के पिता के फोन कॉल की भी खिल्ली उड़ाई है। मुनव्वर का कॉमेडी अंदाज हमेशा से ही अनोखा होता है।इस बार भी उन्होंने अपने अंदाज में चर्चा बटोर ली है। अपने इस पोस्ट में उन्होंने शालीन को बहुत बड़ा खिलाड़ी भी बताया है।

    साजिद खान काउच पर बैठते हैं

    साजिद खान काउच पर बैठते हैं

    स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस पर सुमबुल को फेवर करने का आरोप लगाया है। मुनव्वर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है देखो हमेशा साजिद खान काउच पर बैठते हैं। लेकिन इस बार कैमरा ऑन हैं। इसके बाद वाली स्लाइड में उन्होंने लिखा है की बिग बॉस अभी के लिए अपना खेल खेलों। शो पर तंज कसते हुए वह लिखते हैं कि बिग बॉस सुंबुल के लिए रिलैक्स हम बताएंगे कि कैसे खेलना है।

    मुनव्वर ने बिग बॅास पर साधा निशाना

    मुनव्वर ने बिग बॅास पर साधा निशाना

    मुनव्वर ने यहां अपने पोस्ट में शालीन की एक्टिंग को भी निशाना बनाया हैं उन्होंने लिखा है कि वो बिग बॉस के घर का बेस्ट एक्टर हैं। अपने पोस्ट का सिलसिला जारी रखते हुए वह आगे लिखते हैं कि बिग बॉस के कन्फेशन रूम में सुंबुल का पीसीओ है। जहां पर इनकमिंग फ्री हैं।

    सुंबुल के पिता वाइल्ड कार्ड

    सुंबुल के पिता वाइल्ड कार्ड

    बिग बॉस के दर्शकों से वह कहते हैं कि आप लोग वाइल्ड कार्ड का इंतजार क्यों कर रहे हैं। सुंबुल के पिता पहले से ही वाइल्ड कार्ड खेल रहे हैं। मुनव्वर यह भी पूछ रहे हैं कि क्या आप साजिद खान का सपोर्ट करते हैं? Mee too।

    अब्दु रोजिक को बताया था बिग बॅास विनर

    अब्दु रोजिक को बताया था बिग बॅास विनर

    फिर से सुंबुल का मजाक बनाते हुए उन्होंने कहा कि देखिए दोस्तों मेरे ट्वीट्स पढ़ कर किसी को गाली मत देना।झगड़ा करने की जरूरत नहीं हैं। मैं एक कॉमेडियन हूं सुंबुल का पिता नहीं। आपको बता दें कि मुनव्वर ने कुछ दिन पहले अब्दु रोजिक और एमसी स्टेन को अपना पसंदीदा कंटेस्टेंट बताया था । अब्दुरोजिकको शो का विनर बताया था।

    English summary
    Lock upp show fame Munawar Faruqui post for Bigg boss 16 contestant Sajid khan me too and Sumbul father, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X