For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित सीरीज़ 'मुंबई डायरीज़ 26/11' का टीज़र किया रिलीज़

    |

    डॉक्टरों और मेडिकल वारियर्स हमारी जिंदगी में कितना महत्व रखते हैं और किस तरह ये दिन-रात निस्वार्थ भाव से काम करते हैं, ये हमे कोरोना काल में सामने से देखा है। इन गुमनाम नायकों के बिना अपने जीवन की कल्पना भी हम नहीं कर सकते हैं।

    बहादुरी की ऐसी ही कहानी दिखेगी सीरिज मुंबई डायरीज़ 26/11 में। यह एक काल्पनिक नाटक है जो निखिल आडवाणी द्वारा रचित और मोनिशा आडवाणी व एम्मे एंटरटेनमेंट के मधु भोजवानी द्वारा निर्मित है। यह मेडिकल ड्रामा निखिल गोंसाल्वेस के साथ निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित है।

    मुंबई डायरी 26/11 में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दर्शाया गया है, जिन्होंने 26 नवंबर 2008 में शहर को तबाह करने वाले आतंकी हमलों के दौरान जान बचाने के लिए अथक प्रयास किया था।

    अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को बड़ा झटका, फुल मूवी HD में फ्री डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीकअक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को बड़ा झटका, फुल मूवी HD में फ्री डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीक

    कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मुंबई डायरी 26/11 को 9 सितंबर, 2021 में 240+ देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा।

    मुंबई डायरीज़ 26/11 एक काल्पनिक मेडिकल ड्रामा है जो उस अविस्मरणीय रात की पृष्ठभूमि पर स्थापित है जिसने शहर को भी एकजुट किया था। यह सीरिज उन घटनाओं का लेखा-जोखा है जो एक सरकारी अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में सामने आती हैं। साथ ही अस्पताल में चिकित्सा कर्मचारियों के साथ-साथ मुंबई शहर में पुलिस किसी तरह इस घटना से निपटती है।

    गौरतलब है कि, 26 नवंबर, 2008 को, पाकिस्तान से लश्कर-ए-तैयबा के दस आतंकवादी समुद्र के रास्ते पहुंचे और अलग अलग स्थानों पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। जिसमें 18 सुरक्षा कर्मियों सहित 166 लोग मारे गए थे।

    English summary
    Amazon Prime Video today dropped a gripping teaser from the upcoming Amazon Original Series, Mumbai Diaries 26/11, to premiere on September 9, 2021. Directed by Nikkhil Advani.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X