For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुंबई डॉयरीज 26/11 वेब सीरिज- अमेजन प्राइम वीडियो ने शेयर की शो की पहली झलक और टीजर

    By Filmibeat Desk
    |

    निखिल आडवाणी और Emmay एंटरटेनमेंट की ओर से निर्मित 'मुंबई डायरीज 26/11' सीरीज में शहर पर आतंकी हमले के समय अभूतपूर्व संकट का सामना करने वाले और अग्रिम मोर्चे पर लड़ने वाले नायकों की बहादुरी को श्रद्धांजलि दी गई है।

    कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई और श्रेया धनवंतरी की अदाकारी से सजी इस सीरीज में डॉक्टर, नर्सों, पैरा मेडिकल और हॉस्पिटल स्टाफ की अब तक न सुनी गई कहानी पेश की जाएगी। यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर मार्च 2021 में लॉन्च की जाएगी।

    अमेजन प्राइम वीडियो ने मुंबई पर हुए खौफनाक आतंकी हमले की 12वीं बरसी पर अग्रिम मोर्चे पर आतंकियों का मुकाबला करने वाले हीरोज की बहादुरी को सलाम किया है और अपनी आगामी अमेजन ओरिजिनल सीरीज मुंबई डायरीज 26/11 का फर्स्ट लुक जारी किया है।

    इस सीरीज का निर्देशन निखिल आडवाणी के साथ निखिल गोंजालविस ने किया है। मुंबई डायरीज 26/11 का निर्माण 26 नवंबर 2008 को हुए आतंकी हमले की पृष्ठभूमि में किया गया। सीरीज अस्पताल में बनाई गई है। यह सीरीज उन डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिकल स्टाफ और अस्पताल कर्मियों की अनसुनी कहानी को बयान करती है, जिन्होंने मुंबई पर हुए आतंकी हमले में घायल लोगों की जान बचाने के लिए बिना थके काम किया। मुंबई डायरीज 26/11 को 200 देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम पर लॉन्च किया जाएगा।

    अमेजन प्राइम वीडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की हेड अपर्णा पुरोहित ने कहा, "26 नवंबर की वह खौफनाक रात हर भारतीय के दिमाग में अपनी छाप छोड़ गई है। सुरक्षाकर्मियों और अन्य कर्मचारियों की बहादुरी और उनके त्याग को श्रद्धांजलि देते हुए हम इस सीरीज का पहला लुक लॉन्च कर रहे हैं। यह शो मुंबई के कभी हार न मानने वाले जज्बे को सलाम करता है। हम 26/11 की अनसुनी कहानी पेश करने के लिए भारत के शानदार निर्देशकों में से एक निखिल आडवाणी से साझेदारी कर काफी प्रसन्न हैं।"

    स्टार फुटबॉलर डियागो माराडोना का निधन, शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन ने शेयर की यादेंस्टार फुटबॉलर डियागो माराडोना का निधन, शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन ने शेयर की यादें

    इस शो की थीम के बारे में चर्चा करते हुए निखिल आडवाणी कहते हैं, "हम मुंबई के लोग अक्सर यह चर्चा करते हैं कि उस भयानक रात को हम कहां थे, जब इस विनाशकारी घटना ने पूरे शहर को हिला डाला था। इस घटना पर अब तक कई शोज और फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन किसी भी शो या फिल्म में इस हमले के दौरान अस्पतालों के पक्ष को नहीं उभारा गया। इस मेडिकल ड्रामा के साथ हमारा लक्ष्य अभूतपूर्व खतरे के समय मानवीय जज्बे की जीत का जश्न मनाना है। हम इस सीरीज में बहादुर डॉक्टरों के अच्छे काम की सराहना करेंगे, जिन्होंने इस मुद्दे की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए आतंकी हमले के समय घायलों की जान बचाने के लिए बिना थके परिश्रम किया।"

    English summary
    'Mumbai Diaries 26/11' web series teaser out. Konkona Sen Sharma, Mohit Raina, Tina Desai, Shreya Dhanwanthary to star in this medical drama series.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X