For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Urfi Javed का बेडरूम Video वायरल,प्यार में धोखा मिलने पर बोलीं- प्राइवेट पार्ट काट दूंगी

    |

    Urfi Javed Video:बिग बॅास ओटीटी फेम उर्फी जावेद इन दिनों स्पिल्ट्सविला के नए सीजन में नजर आ रही हैं। यहां वह अपने बेबाक अंदाज के लिए खबरों में छाई हैं। एक बार फिर से उर्फी जावेद ने ऐसा बयान दिया है जो कि उनके फैंस के लिए चौंकाने वाला है। उर्फी जावेद ने इस बार बेडरूम सीक्रेट पर बात की है। उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पूरे हिम्मत के साथ अपने बेडरूम का राज खोलती हुई दिखाई दे रही हैं।

    इस वीडियो में उर्फी जावेद से बेडरूम सीक्रेट पर सवाल किया जा रहा है। वह जिसका काफी बेबाकी से जवाब दे रही हैं। उर्फी के इस वीडियो को स्पिल्ट्सविला के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। उर्फी से पहले पूछा गया कि क्या आप लाउड, शांत या फिर बेड हैं? इस पर उर्फी कहती हैं कि बेड की बात हम बेड तक रखेंगे तो अच्छा ही होगा।

    अगर आप जानना चाहते हैं तो मेरे बेड पर आ जाओ। दूसरे सवाल में उर्फी से पूछा गया कि क्या आप किसी ऐसे के साथ रहोगी जो आपको धोखा दे रहा हो? इस पर उर्फी कहती हैं कि मैं उसका प्राइवेट पार्ट काट दूंगी। उर्फी जावेद के इस वीडियो पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने उर्फी को गाली दे दी है। एक ने लिखा है कि उर्फी की प्रतिक्रिया हमेशा उम्मीद से बाहर की होती है। एक यूजर ने लिखा है कि तेरे साथ बेड पर आने से अच्छा पूरी जिंदगी गुजार दें।

    कुल मिलाकर देखा जाए तो हर बार की तरह इस बार भी उर्फी को बुरी तरह ट्रोल किया गया है। कई लोगों ने लिखा है कि उर्फी शो में आ गई है। इस वजह से हम स्पिल्ट्सविला नहीं देख रहे हैं। बता दें कि उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम को पूरे तरीके से बोल्डनेस की दुकान बना ली है। उर्फी पर यह भी आरोप लग रहा है कि वह भारतीय संस्कृति को खराब कर रही हैं। कई तरह से टारगेट होने के बाद भी उर्फी हमेशा किसी ना किसी बोल्ड आउटफिट के साथ कैमरे के सामने नजर आ जाती हैं।

    English summary
    Mtv Splitsvilla Fame Urfi Javed shared her Bedroom secret talks about private parts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X