»   » रोडीज़ 9 से अर्श बाहर, चार फाइनिल्स्ट के बीच 30 जून को फिनाले

रोडीज़ 9 से अर्श बाहर, चार फाइनिल्स्ट के बीच 30 जून को फिनाले

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Roadies
एम टीवी हीरो होंडा रोडीज़ 9 के फिनाले में इस बार होगी बराबरी की टक्कर चार बेहतरीन परफार्मर और उनके बीच एक से बढ़कर एक टास्क। इस शनिवार अर्श को पीछे छोड़ बाकी चार परफार्मर तरनजीत, विनय, हिमानी और कनक राजू रोडीज 9 के फिनाले में पहुंच गए हैं। अब 30 जून को इन चार रोडीज़ के बीच रोडीज़ के इस सीज़न का फिनाले होगा।

पिछले शनिवार को रोडीज़ के पांच सेमिफाइनिलस्ट के बीच इस सीज़न का आखिरी मनी टास्क और इम्यूनिटी टास्क हुआ जिसमें हिमानी को बेहतरीन परफआर्मेंस के चलते इम्यूनिटी मिली और विनय को इम्यूनिटी टास्क के लिए क्वालिफाई ना करने के कारण परफार्म करने से रोक दिया गया।

वोट आउट के समय तरनजीत, कनक राजू, अर्श और विनय के बीच अर्श को सबसे कमजोर परफार्मर साबित करते हुए बाकी रोडीज ने अर्श को वोट आउट कर दिया। अपने बेहतर परफॉर्मेंस के चलते तरनजीत को एक करिज्मा मिली और चोरों फाइनिलिस्ट को लेनोवो का टैब मिला।

फिल्हाल 30 जून रोडीज़ के फिनाले में सभी को बहुत ही बेहतरीन परफार्मेंसेस देखने को मिलेगी। आप की राय में विनय, तरनजीत, हिमानी और कनक राजू में से कौन बनेगा रोडीज़ 9 अपना जवाब नीचे लिखे कमेंट बॉक्स में लिखें।

English summary
On 30th June Roadies 9 will end with fantastic finale. Taranjeet, Kanak Raju, Himani and Vinay are the four finalist of Hero Honda Roadies 9
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi