For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    B'Day Spcl:43 साल की करोड़ी सुपरस्टार क्वीन,बॅालीवुड को दिए 10 सुपरस्टार

    By Prachi Dixit
    |
    Ekta Kapoor CELEBRATES B'Day with Family, Mona Singh also spotted at Dinner; Watch Video। FilmiBeat

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एक क्वीन ऐसी हैं जो किसी भी आम एक्टर को रातों रात सुपरस्टार बनाने की क्षमता रखती हैं। हम बात कर रहे हैं टीवी की क्वीन एकता कपूर की। जिनके नाम के आगे टीवी क्वीन लगाना शायद सही नहीं होगा।

    वो इस वजह से क्योंकि एकता ने 43 साल की उम्र में टीवी से फिल्म और अब वेब की दुनिया पर भी अपना कब्जा जमा लिया है। आज एकता कपूर का जन्मदिन हैं। एकता की सबसे बड़ी खूबी है कि वह स्टार मेकर हैं।

    जी हां, छोटे पर्दे के कई ऐसे चेहरे हैं जिन्हें एकता ने सुपरस्टार बना दिया है। इतना ही नहीं एकता एकमात्र ऐसी निर्माता हैं जो अपने दम पर अब तक टीवी और फिल्मों से करोड़ों की कमाई कर चुकी हैं।

    वैसे आपको बता दें कि एकता ने टीवी के कई लोकप्रिय चेहरों को इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का चमकता हुआ सितारा बनाया है। अगर एकता नहीं होती तो शायद आपके ये सितारे अभी तक जमीन पर ही होते। आइए देखते हैं कि एकता ने अब तक किन लोगों के लिए गोल्डन मौका साबित हुए हैं।

    विद्या बालन

    विद्या बालन

    विद्या बालन ने एकता कपूर के शो हम पांच से शुरुआत की थी। आज उनके खाते में परिणीता,लगे रहो मुन्नाभाई, द डटीं पिक्चर के साथ सुपरहिट फिल्मों की लंबी फेहरिस्त है।

    सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत पवित्र रिश्ता से की। इस शो ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया और आज उनके खाते में काय पो छे,पीके और एम एस धौनी जैसी ब्लॅाकबस्टर फिल्में हैं।

    रोनित रॅाय

    रोनित रॅाय

    रोनित रॅाय ने अपने डूबते करियर को कसौटी जिंदगी से बचाया। एकता के इस शो ने उन्हें मिस्टर बजाज के नाम से लोकप्रियता दी। इसके बाद रोनित को बॅालीवुड का रास्ता मिला। काबिल,उड़ान,ठग आॅफ हिंदोस्तान जैसी फिल्मों का वह चेहरा हैं।

    प्राची देसाई

    प्राची देसाई

    प्राची देसाई ने टीवी शो कसम से अपना डेब्यू किया। एकता के इस शो ने उन्हें ऐसी लोकप्रियता दी कि उन्हें सीधा रॅाक आॅन फिल्म से डेब्यू करने का मौका मिला। उनके खाते में भी वन्स अपॅान ए टाईम इन मुंबई और बोल बच्चन जैसी फिल्में हैं।

    राजीव खंडेलवाल

    राजीव खंडेलवाल

    राजीव खंडेलवाल ने एकता के टीवी शो कहीं तो होगा से ऐसी लोकप्रियता हासिल की उन्हें भी बॅालीवुड का रास्ता मिल गया। राजीव की लोकप्रियता आज तक कायम है। उन्होंने फीवर,टेबल नंबर 1 का हिस्सा रह चुके हैं।

    साक्षी तंवर

    साक्षी तंवर

    साक्षी तंवर ने कहानी घर घर की से लोकप्रियता हासिल की। दगंल के बाद वह बॅालीवुड का चहिता चेहरा बन गई हैं।

    मौनी रॅाय

    मौनी रॅाय

    मौनी रॅाय को नागिन से सुपरस्टार बनाने के पीछे एकता का बहुत बड़ा हाथ हैं। आज मौनी अक्षय कुमार की गोल्ड से डेब्यू करने जा रही हैं। वह वर्तमान मेें बॅालीवुड का लोकप्रिय चेहरा बन चुकी हैं।

    करण पटेल

    करण पटेल

    करण पटेल ने कस्तूरी से शुरुआत की थी। लेकिन फिर उनके बुरे व्यवहार ने उनका करियर डूबा दिया। इसके बाद एकता ने उन्हें दोबारा ये हैं मोहब्तें से लांच किया। वह टीवी का लोकप्रिय चेहरा हैं।

    शब्बीर अहलूवालिया

    शब्बीर अहलूवालिया

    शब्बीर अहलूवालिया ने कहीं तो होगा और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे शो का हिस्सा रहें। इसके बाद कुमकुम भाग्य की लोकप्रियता ने उन्हें टीवी पर सलमान खान जैसी लोकप्रियता दी है।

    अनीता हसनंदानी

    अनीता हसनंदानी

    अनीता हसनंदानी ने काव्याजंलि से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने कोई आप सा और कृष्णा कॅाटेज जैसी फिल्में भी की। इसके बाद उन्होंने दोबारा एकता के शो ये हैं मोहब्बतें में एंट्री ली। अब वह नागिन 3 का भी चेहरा हैं। उनके करियर के पीछे एकता का बहुत बड़ा हाथ रहा है।

    English summary
    Ekta Kapoor Birthday special: Vidya Balan,mouni Roy to Sushant Singh Rajput Ekta Kapoor is true star make
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X