For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिकिनी में Mouni Roy की ऐसी बुरी हालत देख, लोगों मे उड़ाया मजाक, गंदे कमेंट की बारिश !

    By Filmibeat Desk
    |

    Mouni Roy Bikini Look :नागिन फेम मौनी रॉय इन दिनों वेकेशन पर हैं। वेकेशन से वह बैक टू बैक कई सारी फोटो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं। मौनी रॅाय बिकिनी में काफी बोल्ड होती हुई नजर आ रही हैं। मौनी रॅाय की इन तस्वीरों से आप अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे। इन तस्वीरों को आप देखेंगे तो पायेंगे कि मौनी रॅाय काफी स्लिम और बोल्ड दिखाई पड़ रही हैं।

    टीवी के साथ फिल्मों में अपना जलवा दिखा रही मौनी रॅाय ने बिकिनी में अपनी एक नहीं बल्कि कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मौनी रॅाय की हॉटनेस से अधिक उनकी स्लिम बॉडी पर सभी का ध्यान जा रहा है। मौनी रॅाय स्लिम के साथ टोंड फिगर में दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॅाय ने लिखा है कि समुद्र से मैं। मौनी रॉय अपने पति के साथ न्यू ईयर वेकेशन का आनंद उठा रही हैं। एक यूजर ने लिखा है कि हड्डियों का ढांचा लग रही है, इससे अच्छा काॅमन लड़की अच्छी लगती।

    एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा है कि कुपोषित बालिके खात पित ना नीट किती वाळून गेलीस। एक यूजर को मौनी रॅाय को इस तरह देखकर उर्फी जावेद की याद आ गई। उन्होंने लिखा है कि यह तो उर्फी जावेद बन गई है। एक फैन ने लिखा है कि मौनी जी आप पर ऐसे कपड़े अच्छे नहीं लगते हैं। कई लोगों ने मौनी की इस तस्वीर पर गंदे कमेंट भी किए हैं।

    आपको बता दें कि मौनी रॅाय इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसा नहीं है कि वह पहली बार इस तरह की फोटो शेयर कर रही हैं। इससे पहले भी वह बिकिनी में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट कर चुकी हैं। इंटरनेट पर भी मौनी की इन तस्वीरों को काफी देखा और पसंद किया जाता है।अपने पति और दोस्तों के साथ भी मौनी रॅाय खास पलों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं। मौनी रॅाय को इंस्टाग्राम पर 25.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वह अभी तक 2 हजार से अधिक पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। मौनी रॅाय जल्द ही अपने नई प्रोजेक्ट की घोषणा नए साल में कर सकती हैं।

    English summary
    Have a look Mouni Roy Share her beach bikini look troll badly for flaunting her slim body
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X