For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान की दबंग 3 को झटका,अक्षय की गोल्ड के बाद सुपरस्टार की ब्लॅाकबस्टर तैयारी

    By Prachi Dixit
    |

    वेबसीरीज से इन दिनों हर सुपरस्टार खुद को चमकाने की कोशिश में लगा हुआ है। इस फेहरिस्त में सलमान की इस फेवरेट एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ गया है। हम बात कर रहे हैं मौनी रॅाय की।

    हाल ही में खबर आयी थी कि मौनी गोल्ड और आलिया की ब्रह्मास्त्र के बाद मौनी की दबंग 3 में एंट्री बताई जा रही थी। लेकिन मौनी ने खुद इस खबर को गलत बताया है। मौनी अब जल्द ही एक बिग प्रोजेक्ट में नजर आयेंगी।

    मौनी एकता कपूर के वेब सीरीज 'मेहरुनिसा' में बहुत जल्द नजर आएंगी। इस रोमांटिक वेब सीरीज को केन घोष डायरेक्ट करने वाले हैं।

    इस सीरीज में मौनी रॉय के अलावा मेल लीड में रित्विक, मोहित रैना और अर्जुन बिजलानी काम करते नजर आ सकते हैं। यह सीरीज मुगल बादशाह जहांगीर की बेगम मेहरुनिसा की जिंदगी पर आधारित कहानी होगी।

    बहरहाल,एकता कपूर की हीरोइन बनना किसी भी एक्ट्रेस के लिए रातों रात स्टार बनना होता है..यहां देखिए..

    टीवी की करण जौहर

    टीवी की करण जौहर

    एकता कपूर की टीवी की दुनिया की करण जौहर माना जाता है। जो उनके कैंप में एक बार एंट्री कर लेता है। उसका टीवी करियर सेट हो जाता है। इसके साथ एकता अपने एक एक्टर को कई शो में काम करने का मौका देती हैं।

    बिग लांच

    बिग लांच

    किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस के साथ एकता कपूर का नाम जुड़ने भर से वह बिग लांच होता है। साक्षी तन्वर को भी एकता के शो कहानी घर घर की से बिग लांच मिला था। वह आज बॅालीवुड में एंट्री कर चुकी हैं।

    टीआरपी पर पकड़

    टीआरपी पर पकड़

    एकता हमेशा पारिवारिक ड्रामा बनाती हैं या फिर लव स्टोरी। उनके शो टीआरपी पर हमेशा बने रहते हैं। कुमकुम भाग्य और नागिन उनमें से एक हैं।

    दूसरा मौका

    दूसरा मौका

    एकता कपूर ने कई एक्टर को अपने शो में दूसरी बार बिग लांच दिया है। साक्षी तन्वर,करण पटेल और राम कपूर उनमें से एक हैं। करण पटेल को ये है मोहब्बतें में एकता ने बड़ा मौका दिया।

    प्रमोशन

    प्रमोशन

    वह अपने शो के स्टार जोड़ी के प्रमोशन में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ती हैं।

    किस्मत क्वीन

    किस्मत क्वीन

    एकता कपूर किस्मत क्वीन हैं। उन्होंने अब तक कई टीवी स्टारों की किस्मत बदली है। एकता कपूर के शो कई सालों तक चलते हैं। इस वजह से उनके शो में एंट्री करना किसी भी एक्टर के लिए सेफ प्ले होता है। मसलन नागिन 1 के बाद नागिन 2 का दूसरा शो।

    बॅालीवुड में एंट्री

    बॅालीवुड में एंट्री

    एकता कपूर का शो बॅालीवुड में एंट्री का भी डायरेक्टर रास्ता देता है। साक्षी तन्वर से लेकर राम कपूर,सुशांत सिंह राजपूत और प्राची देसाई तक। सभी एकता के शो से ही आगे निकलकर बॅालीवुड में एंट्री किए हैं।

    English summary
    Mouni Roy will soon be making her Bollywood debut with Gold. She will also be a part of Brahmastra alongside Ranbir Kapoor and Alia Bhatt but there is also one big Project for Mouni and this is not Dabangg 3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X