»   » Awww.... ये हैं टॉप Tv एक्ट्रेसस.. कर रही हैं एक दूसरे की INSULT

Awww.... ये हैं टॉप Tv एक्ट्रेसस.. कर रही हैं एक दूसरे की INSULT

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले दिनों एक इवेंट में मौनी रॉय के गोल्डन गाउन पर जमकर बवाल मचा था, और ये बवाल किसी और ने नहीं बल्कि एक्ट्रेस रोज़लिन खान ने ही मचाया था, और मौनी को ओल्ड फैशन करार दे दिया था।

[Warning! सलमान से लेकर सनी लियोन.. सब पर हमला!]

अब ऐसे में मौनी भी कैसे चुप बैठ सकती थी। मौनी ने भी रोज़लिन को करारा जवाब दिया है। मौनी की ऐसी प्रतिक्रिया सुन कर आप भी चौंक जाएंगे। मौनी ने बेहद करारा जवाब देते हुए लिखा है कि 'wait for it... Oh she copied' ''Again''.

Mouni Roy, Rozlyn Khan

मौनी का ये जवाब वाकई काबिले तारिफ है। अब देखना ये है कि ये Cat fight कब तक चलेगी। आपको बता दें कि रोज़लिन ने मौनी पर स्टाइल कॉपी करने का आरोप लगाया था। रोज़लिन बकायदा ट्वीटर पर तस्वीर पोस्ट कर के मौनी को ओल्ड फैशन भी करार दिया था।

रोज़लिन ने मौनी पर हमला करते हुए कहा था कि जो गाउन उसने पहना है वो तीन साल पहले अपने बर्थडे पार्टी में पहन चुकी है। हालांकि उस समय मौनी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, लेकिन अब उन्होंने बेहद सटीक जवाब दे ही दिया।

आपको बता दें कि रोज़लिन शुरू से ही अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी के साथ इन दिनों रोज़लिन बॉक्स क्रिकेट लीग के कारण वो लाइमलाइट में हैं।

मौनी आजकल कुमकुम भाग्या की कृति झा के लिए भी सैंटा बनी हुई हैं। उनका वार्डरोब डिजाइन कर रही हैं। ये बात खुद श्रुति ने बताई है।

गौरतलब है कि मौनी रॉय ने 2007 में टेलीविज़न इंडस्ट्री में कदम रखा था। इन्होंने सबसे पहले स्टार प्लस के पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी में कृष्णातुलसी का किरदार निभाया था।

इनका हाल ही का सीरियल नागिन बेहद सुपरहिट रहा था। हालांकि ये सीरियल अब बंद हो गया है, लेकिन जल्द ही इसका पार्ट 2 आने वाला है।

-
-
तस्वीरें...

तस्वीरें...

-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
Read more about: tv, actors, actress
English summary
Mouni Roy give befitting reply to actress Rozln khan. Rozlin khan commented on Mouni's golden gown
Please Wait while comments are loading...