»   » सलमान खान ने बिग सुपरस्टार के साथ ऐसा कुछ भी नहीं किया...ये खबर झूठी है...

सलमान खान ने बिग सुपरस्टार के साथ ऐसा कुछ भी नहीं किया...ये खबर झूठी है...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में यह खबर आयी थी कि मौनी रॅाय को गोल्ड में गोल्डन टिकट दिलाने का श्रेय सलमान खान को जाता है। सलमान के कहने पर मौनी रॅाय को अक्षय कुमार की इस बिग बजट फिल्म से डेब्यू करने का मौका मिला है।

Shock...2 साल बाद ब्लाॅकबस्टर कमबैक..शाहरूख ने की करोड़ों की डिमांड..

लेकिन अब इस तरह की खबरों पर गोल्ड के निर्माता रितेश सिधवानी ने पर्दा हटा दिया है। रितेश ने साफ तौर पर कहा कि मौनी को गोल्ड उनके टैलेंट के वजह से मिला है। किसी के कहने पर उन्हें इस फिल्म में कास्ट नहीं किया गया है।

Mouni Roy,Salman Khan

रितेश ने आगे कहा कि मौनी एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। इस तरह की खबरों को सच मानकर हम केवल किसी के टैलेंट को अनदेखा कर सकते हैं। उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए आडिशन दिया था।

ALERT...अगस्त में सलमान खान का बड़ा धमाका...1 नहीं 2 नहीं 3 बिग सरप्राइज...

उन्होंने खुद को बखूबी साबित किया है। इसके बाद ही हमने उन्हें इस फिल्म में कास्ट किया है। रितेश ने फिल्म में मौनी के किरदार पर खुलासा करते हुए कहा कि वह अक्षय कुमार के अपोजिट मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

Akshay kumar,Mouni Roy

उन्होंने आगे बताया कि इस फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग अगस्त तक खत्म करने के बाद हम पंजाब में बाकी के फिल्म की शूटिंग करेंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Akshay Kumar और Mouni Roy का GOLD लुक हुआ LEAK | FilmiBeat

बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि इस साल टीवी के कई सुपरस्टार डेब्यू करने के लिए तैयार हैं वो भी बिग बैनर फिल्म से। यहां देखिए एक खास रिपोर्ट..

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे

अंकिता कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में झलकारीबाई के तौर पर नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने इसकी घोषणा की है।

सिद्धांत गुप्ता

सिद्धांत गुप्ता

टशन ए इश्क के स्टार सिद्धांत गुप्ता जल्द संजय दत्त की भूमि में एक प्रमुख किरदार में नजर आयेंगे। वह इस फिल्म में अदिति राव हैदरी के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे।

करण टेकर

करण टेकर

करण टेकर का नाम करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2 को लेकर चर्चा में है। अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

रवि दुबे

रवि दुबे

फिल्म 3 देव के जरिए छोटे पर्दे के जमाई राजा रवि दुबे जल्द बड़े स्क्रीन पर अपना जलवा दिखायेंगे। यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है।

राधिका मदान

राधिका मदान

राधिका मदान भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यू के साथ जल्द एक फिल्म करनेवाली हैं। यह फिल्म अभिमन्यू की डेब्यू फिल्म हो सकती है।

मुस्‍कान बामने

मुस्‍कान बामने

दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के जीवन पर बनने वाली फिल्‍म हसीना द क्‍वीन ऑफ मुम्‍बई में श्रद्धा कपूर की बेटी का किरदार बकुला बुआ का भूत अदाकारा मुस्‍कान बामने निभाएंगी।

मौनी रॅाय

मौनी रॅाय

मौनी रॅाय अक्षय कुमार की गोल्ड में नजर आयेंगी।

English summary
Mouni Roy bagged 'Gold' on basis of talent not because of Salman Khan..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi