»   » OMG..टीवी की बिग सुपरस्टार दबंग 3 में सलमान के साथ रोमांस !

OMG..टीवी की बिग सुपरस्टार दबंग 3 में सलमान के साथ रोमांस !

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

ट्यूबलाइट की असफलता के साथ सलमान खान ने इन दिनों टाइगर जिंदा है के साथ दबंग 3 की भी प्लानिंग शुरू कर दी है।

OMG..सलमान खान...बिग बॅास 11 से जुड़ी ये खबर आपको चौंका देगी...

हाल ही में सलमान खान ने स्पष्ट किया है कि उनके भाई अरबाज खान 'दबंग' सीरीज की अगली फिल्म दबंग-3 को डायरेक्ट नहीं करेंगे। इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट करेंगे।

Salman Khan,Mouni Roy

देखा जाए तो सलमान की इस बहुप्रतिक्षित फिल्म को लेकर लंबे समय से कई तरह की प्लानिंग चल रही है। फिर चाहे वह स्क्रिप्ट हो या फिर हीरोइन। मिली जानकारी के अनुसार सलमान ने दबंग के लिए हीरोइन का चयन कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मौनी रॅाय इस फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं। सलमान को दबंग के लिए सोनाक्षी की तरह किसी देशी चेहरा ही चाहिए। उनकी यह तलाश मौनी पर खत्म हुई है।

Salman Khan,Mouni Roy

वहीं सलमान के बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म रात बाकी से भी मौनी का नाम जुड़ रहा है।कुलमिलाकर देखा जाए तो मौनी रॅाय इन दिनों लगभग हर बड़ी बैनर की पसंद किए जा रही हैं। तभी तो बैक टू बैक कई बिग स्टार फिल्मों से उनका नाम जुड़ता चला जा रहा है।

वैसे यह हमेशा से देखा गया है कि जो भी एक्टर या एक्ट्रेस सलमान खान से जुड़ता है या फिर उन्हें प्रभावित करता है तो उस स्टार का करियर सेट होना कोई बड़ी बात नहीं होती है। आइए जानते हैं कैसे..

सलमान नाम ही काफी है..

सलमान नाम ही काफी है..

किसी भी फिल्म को हिट करवाने के लिए इन दिनों केवल सलमान का नाम ही काफी है। उनके साथ किसी फिल्म में एक सीन करना हिट की तरफ पहला रास्ता है।बिग बॅास प्रतियोगी सना खान को सलमान ने जय हो में पहला ब्रेक दिया था। आज वह कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा हैं।

भाई को ना कहना मुश्किल

भाई को ना कहना मुश्किल

सलमान जिस भी फिल्म में काम करते हैं वह उस फिल्म की कास्टिंग से लेकर क्रिएटिव पाइंट तक जुड़े रहते हैं। ऐसे में वह अपने निर्देशक और निर्माता को अपने किसी करीबी को कास्ट करने की सलाह भी देते हैं।

दोस्ती के लिए कुछ भी करेगा

दोस्ती के लिए कुछ भी करेगा

सलमान अपनी कीमती राय उन्हीं को देते हैं,जो उनकी बात का मान रखते हैं। सलमान अपनी हर एक्ट्रेस के करियर पर ध्यान रखते हैं। खासकर उनके जिन्हें वह अपना दोस्त मानते हैं। इस समय उनका ध्यान लूलिया पर है।

गॅाडफादर का खिताब

गॅाडफादर का खिताब

एक्ट्रेस के साथ सलमान कई एक्टरों के लिए भी गॅाडफादर बन गए हैं। निजी लाइफ में कई तरह की परेशानियों के बावजूद सलमान ने सूरज पंचोली को बड़ा लांच दिया। ठीक इसी तरह वह विश्वास के बलबूते अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हैं।

सलमान मतलब मुनाफा

सलमान मतलब मुनाफा

बिजनेस की दुनिया से लेकर फिल्मों तक। सलमान हर वक्त हर जगह छाए हुए रहते हैं। सलमान से लगातार जुड़े रहने का मतलब उनके साथ किसी एड उनके ब्रांड,प्रोडक्शन के साथ कई शो में स्टेज पर चांस पर डांस करने की गारंटी होती है।

मैं हू ना..

मैं हू ना..

सलमान ने कैटरीना से लेकर डेजी शाह,सना खान और सोनाक्षी सिन्हा तक। हर बार अपनी फिल्म में नए चेहरों को अपने साथ कास्ट किया है।

डेब्यू का गोल्डन मौका

डेब्यू का गोल्डन मौका

फिल्म और स्क्रिप्ट को चुनने के मामले में सलमान का अनुभव कमाल का है। वह फिल्मों की स्क्रिप्ट को दर्शकों के लिहाज से भांप लेते हैं। उनके साथ या फिर उनकी देखरेख के अंदर डेब्यू करना गोल्डन मौका होता है।

English summary
There is buzz that Mouni Roy might be in Salman Khan Dabangg 3..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi