»   » इंटिमेट वीडियो हुआ था वायरल..अब बोलीं 'मुझे घर से निकाल दो'!

इंटिमेट वीडियो हुआ था वायरल..अब बोलीं 'मुझे घर से निकाल दो'!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस 10 में कंटेस्टेंट खुद को लाइम लाइट रखने का नया नया तरीका ढूंढने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कोई न कोई कुछ न कुछ हरकते करता नज़र ही आ रहा है। कभी लड़ाई झगड़ा तो कभी घड़ियाली आंसू। जी हां..इस बार इस लिस्ट में नाम लेकर हम आपके सामने आए हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का।

Monalisa

BB10 Day3..हो गया है कॉन्ट्रोवर्शियल माहौल..रोहन-मनु में झगड़ा..बाबा ने लिए खूब मज़े!

शुरुआती दौर में ही बिग बॉस के घर के अंदर होने वाली लड़ाई और झगड़ों को देखते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की आंखों में आंसू आ गए। यही नहीं, मोनालिसा ने बिग बॉस के घर से चले जाने की इच्छा भी ज़ाहिर कर दी है।

Monalisa

आपको बता दें कि जब रोहन मेहरा और मनु पंजाबी के बीच जोरदार बहस हुई तो मोनालिसा इसे बर्दाश्त नहीं कर सकीं और अंत में कैमरे के सामने बोल दिया कि मुझसे नहीं होगा, मुझे निकाल दो। 

ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद 'लेडी दबंग' ने इनके लिए रखा करवाचौथ का व्रत!

Monalisa

गौरतबल है कि मोनालिसा एक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं और पिछले दिनों इनका एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। 

Monalisa

बता दें कि मोनालिसा फिल्मों में तो अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी ही जाती हैं। उनके इस बोल्ड वीडियो ने इंटरनेट पर काफी कोहराम मचाया था।

Monalisa

बता दें उनका असली नाम अंतरा विश्वास है और उन्होंने 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में की हैं। उन्होंने संस्कृत में बीए किया है। 

Monalisa

उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू अजय देवगन और सुनील शेट्टी के ओपोजिट 'ब्लैकमेल' से किया था। उन्होंने साउथ इंडिया की भी कुछ फिल्में की हैं। लगता है मोनालिसा 'बिग बॉस' में अपने बोल्ड अवतार से जरूर धमाल मचाएंगी।

Monalisa
English summary
Monalisa creating drama in Bigg Boss 10
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi