For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ब्लैक विडोज़' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, मोना सिंह और शमिता शेट्टी की नई फिल्म- धमाकेदार कहानी

    |

    भारत के सबसे बड़े वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने हाल ही में लोकप्रिय फिनिश शो 'ब्लैक विडोज़' के अपने 8वें अंतर्राष्ट्रीय अनुकूलन के लिए पावर-पैक मेल और फीमेल लीड कास्ट की घोषणा की थी। अब, प्लेटफ़ॉर्म ने विशेष रूप से वेब-सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जिसमें दर्शकों को तीन ब्लैक विडो की कुटिल दुनिया से रूबरू करवाया गया है #WomenOnTop

    खूबसूरत बैकड्रॉप में स्थापित, सीरीज़ में स्ट्रॉन्ग फीमेल लीड्स कहानी का मुख्य सार है। लेकिन उनका दिखावे वाली परफ़ेक्ट लाइफ उस वक़्त टूट जाती है, जब वे अपने अपमानजनक और असहनीय पतियों को खत्म करने का फैसला करती हैं। तीन महिलाएं अपने पति की मृत्यु पर शोक व्यक्त करने का दिखावा करते हुए, वे न केवल एक सामान्य रहस्य साझा करती हैं, बल्कि वे दुनिया पर छा जाने का भी फैसला करती हैं क्योंकि उनके जीवन को स्वतंत्रता का नया अर्थ मिल जाता है। लेकिन, उनके नए जीवन के बीच, एक पुलिस वाला उनके पिछले जख्म फिर से ताज़ा करने के लिए उनकी ज़िंदगी मे एंट्री लेता है और एक पति सच्चाई सामने के लिए फिर से जिंदा हो जाता है। क्या इस सच्चाई के साठ तीन विधवाओं का नया खुशाल जीवन समाप्त हो जाएगा? या फिर वे इन सब बच जाएंगी?

    वेब स्पेस में महिला लीड प्रतिनिधित्व के आसपास सर्वव्यापकता के बावजूद, श्रृंखला तीन मजबूत महिला लीड को सामने रखती है, जो किरदार से छेड़छाड़ किये बिना कथा के आसपास केंद्रित है।

    स्वस्तिका मुखर्जी ने साझा किया, "शो की अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठा को देखते हुए, टीम ने कुछ असाधारण बनाने के लिए अपनी जी-जान लगा दी है। ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है और मैं दर्शकों का रेस्पोंस देखने के लिए सुपर रोमांचित हूं। तीन विधवाएँ पितृसत्ता को मुहतोड़ जवाब देंगी और अपने नियम निर्धारित करेंगी और अपनी नई स्वतंत्रता का जश्न मनाएंगी। निश्चिंत रूप से, यह कोई सामान्य महिला केंद्रित नाटक नहीं है और हमें बचाने के लिए हमें पुरुषों की आवश्यकता नहीं है। यह मजबूत शक्तिशाली महिलाएं है जो अपने बुरे अतीत का अंत कर रही हैं और एक नए जीवन में खिल रही हैं। कौन सी विधवा फ़ीनिक्स से उठने वाले एक मृत पति से नफरत नहीं करती और वो भी परम सत्य के साथ? जानने के लिए ज़ी5 पर 18 दिसंबर को ब्लैक विडोज़ देखना न भूलें।"

    मोना सिंह कहती हैं, "मैं ब्लैक विडोज़ के लिए बेहद पैशनेट हूँ, इसमें रोमांस, मस्ती, विचित्रता और बहुत सारा रोमांच है। ज़ी5 ने इस अनुकूलन को बनाया है जो तीन महिलाओं को केंद्र चरण में रखता है, कुछ ऐसा जो ओटीटी स्पेस में बहुत कम देखा जाता है। इसके अलावा,, शो में एक रोमांचक पहलू है जब एक मृत पति फिर से जिंदा हो जाता है और पूरी कहानी को बदल देता है। आपको 18 दिसंबर को ज़ी5 पर शो देखना होगा ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह रेस कौन जीतता है। "

    शमिता शेट्टी कहती हैं, ''ब्लैक विडोज़ की कहानी एक ऐसी रोलर-कोस्टर राइड है, जिसमें बहुत ट्विस्ट और टर्न्स हैं। ट्रेलर में, आखिरकार कहानी और सभी प्रमुख पात्रों को एक अलग पहचान और एक अनूठी कहानी के साथ पेश किया गया है। यह सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए एक एडवांस क्रिसमस ट्रीट है क्योंकि इस सीक्रेट का 18 दिसंबर को केवल ज़ी5 पर खुलासा होगा।"

    यह भारतीय संस्करण यूक्रेन, एस्टोनिया, लिथुआनिया, मिडल ईस्ट, मैक्सिको, स्कैंडिनेविया और चेक रिपब्लिक में अनुकूलन के बाद आठवां अंतर्राष्ट्रीय रीमेक होगा। बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और बिग सिनर्जी मीडिया लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह शो एक विचित्र ड्रामा है जिसमें शरद केलकर (जतिन मल्होत्रा), परमब्रत चट्टोपाध्याय (पंकज मिश्रा), सब्यासाची चक्रवर्ती (बैरी सिंह ढिल्लों), आमिर अली (एडी) से लेकर फैसल मलिक (भोले), निखिल बामरी (जावेद), शहीब (रमिज़) जैसे दमदार पुरुष कलाकार नज़र आएंगे।

    NENT स्टूडियोज़ यूके ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 और निर्माता बिग सिनर्जी मीडिया लिमिटेड के साथ दो सीज़न की डील की है, जिसमें भारतीय दर्शकों के लिए ब्लैक विडोज़ के स्क्रिप्टेड फॉरमेट का एक लोकल वर्ज़न देखने मिलेगा।

    एक क्रिसमस ट्रीट के रूप में, 'ब्लैक विडोज़' का प्रीमियर 18 दिसंबर को ज़ी5 पर होगा।

    English summary
    Mona Singh, Shamita Shetty, Swastika Mukherjee, Black Widows Trailer video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X