For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंटरनेट पर वायरल हुआ मोना सिंह का MMS!

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। जस्‍सी जैसी कोई नहीं से फेमस हुईं टीवी कलाकार मोना सिंह का एमएमएस इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। लोग धड़ाधड़ इस वीडियो पर क्लिक कर रहे हैं, जो एक स्‍मार्टफोन से बनाया गया है। अगर आप इस एमएमएस को देखें, तो चौंकियेगा मत, क्‍योंकि सेमी-न्‍यूड पोजीशन में लड़की मोना सिंह नहीं, बल्कि उनकी हमशक्‍ल हैं।

    गुरुवार की शाम मुंबई में अचानक मोना सिंह के एमएमएस की खबर फैल गई। इस खबर के फैलते ही लोग मोना सिंह को इंटरनेट पर सर्च करने लगे। सर्च करने पर एक 29 सेकेंड का वीडियो मिला, जिसमें एक महिला अर्द्ध नग्‍न अवस्‍था में एक कमरे से दूसरे कमरे में जाती हुई दिखायी गई। वो लड़की कैमरे की तरफ देखकर मुस्‍कुरा भी रही थी।

    वीडियो में जो लड़की है, वो हू-ब-हू मोना सिंह की जैसी है। खास बात यह है कि वीडियो का शीर्षक भी मोना के नाम पर है- मोना सिंह गो न्‍यूड। ये वीडियो काफी करीब से एक स्‍मार्टफोन के द्वारा लिया गया है।

    इस संबंध में जब मोना सिंह से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, "हां मुझे पता है कि ऐसा कोई वीडियो इंटरनेट पर चल रहा है। मैं आपको बताना चाहूंगी कि वो मैं नहीं बल्कि मेरी कोई हमशक्‍ल है। मैंने मुंबई पुलिस में वीडियो बनाने व मेरे नाम से इंटरनेट पर डालने वाले के खिलाफ कंप्‍लेन दर्ज करा दी है। किसी ने मेरी छवि को धूमिल करने के प्रयास किये हैं।" उधर मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले को साइबर क्राइम सेल को सौंप दिया गया है।

    मोना इस समय सोनी पर टीवी सीरियल क्‍या हुआ तेरा वादा में एक एकल मां की भूमिका निभा रही हैं। उन्‍होंने आमिर खान की फिल्‍म 3इडियट्स में करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था।

    English summary
    Television popular actress Mona Singh’s MMS clip goes viral on net. Clip shows Mona in semi-nude state moving from one room to the another.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X