For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    छोटे पर्दे पर वापसी को लेकर खुश हैं मोना सिंह

    |

    लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री मोना सिंह करीब छह साल के बाद फिर से छोटे पर्दे पर दिखाई देंगी। 'क्या हुआ तेरा वादा' से छोटे पर्दे की दूसरी पारी की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री को उम्मीद है कि यह उनके पिछले कार्यक्रमों से ज्यादा बेहतर होगा।

    मोना ने छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत जस्सी जैसी कोई नहीं से की थी। इस शो से उनके नाम को अभिनेत्री की पहचान मिली। इस हिट धारावाहिक में सभी लोगों ने उनके अभिनय प्रदर्शन की तारीफ की। हालांकि इसके बाद उन्होंने काल्पनिक धारावाहिकों से निकलकर रियलिटी शो में भागीदारी और मेजबानी की भूमिकाएं अदा कीं।

    मोना सिंह का कहना है कि, मैंने इस शो के लिए करीब छह माह पहले प्रयास किया था। हालांकि मैं फिर से इसमें लौटने अथवा इसके नियमित धारावाहिक हो जाने के लिए बहुत ज्यादा निश्चित नहीं थी। जब मैंने जस्सी जैसी कोई नहीं में काम किया, तब मेरे पास समय नहीं था और मैं अपना व्यक्तिगत जीवन नहीं जी पा रही थी। हम समय काम ..काम और काम । लेकिन एकता कपूर ने मुझे राजी कर लिया।

    उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि छोटे पर्दे पर मेरी दूसरी पारी पहले से ज्यादा बेहतर रहेगी। उन्होंने कहा, छोटे पर्दे पर दोबारा वापसी पर मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। मैं टीवी से दूर नहीं हुई हूं ..लेकिन हां....अब मैं काल्पनिक धारावाहिकों से जरूर दूर जा चुकी हूं।

    यह बहुत अच्छा है कि इस प्रकार के शो से अपनी वापसी कर रही हूं। इस धारावाहिक में पवन शंकर और मोना मुख्य किरदार के रूप में काम कर रहे हैं, जो विवाहित हैं और अपने खो चुके प्रेम की खोज में लगे हैं।

    English summary
    Popular TV actress Mona Singh, who is making a comeback in daily soaps on small screen after a gap of six years, with Kyaa Hua Tera Vaada was skeptical of her second innings.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X