For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जानिए आपके फेवरेट टीवी स्टार क्या करेंगे इस दीवाली

    |

    [टेलीविजन] दिवाली की धूम में सारा देश झूम रहा है, हर तरफ बस पटाखों और रौशनी की जगमगाहट है। और जब बात त्योहारों की हो तो उसमे छोटे पर्दे के सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं। दरअसल, दिवाली का पर्व है ही ऐसा कि चाहकर भी कोई इससे दूरी नहीं बना सकता। ये एक ऐसा पर्व जब पूरा परिवार एक-साथ मिलकर खुशियाँ बांटता हैं।

    आज हम आपको बताने वाले हैं, आपके चेह्तों टीवी सितारों के दिवाली प्लान्स के बारे में:-

    भारती सिंह

    भारती सिंह

    अपने मजेदार चुटकुलों से दर्शकों को गुगुदाने वाली कॉमेडी क्वीन यानी भारती इस दिवाली को बेहद संजीदा तरीके से मानाने वाली हैं। उनका कहना है कि पटाखे जलाना मत पैसे जलाना, इसलिए वह इस दिवाली को इको-फ्रेंडली दिवाली मनाएगी।

    मोना सिंह

    मोना सिंह

    दिवाली सभी का पसंदीदा पर्व होता है। उसी तरह जस्सी यानि मोना सिंह का भी यह त्यौहार काफी पसंदीदा है। वह जमकर अपने पसंदीदा मिठाइयाँ और खाना खाकर इस त्यौहार का जमकर लुत्फ़ उठाती हैं। हर साल की तरह मोना सिंह अपने घर में पूजा करेगी, और परिवार-रिश्तेदारों के साथं दिवाली मनाएगी।

    ऋत्विक धनंजनी

    ऋत्विक धनंजनी

    जीटीवी शो पवित्र रिश्ता से घर-घर पहचान बना चके अर्जुन यानी ऋत्विक ये दिवाली अपने दोस्तों और परिवार के साथ बेहद सौम्य तरीके से मनाने वाले हैं।

    गौतमी कपूर

    गौतमी कपूर

    स्टार-प्लस के शो तेरे शहर से प्रसिद्ध हो चुकी गौतमी कपूर यानी स्नेहा इस बार अपनी बेहद अनूठे अंदाज में मनाने वाली हैं। दरअसल वो इस बार अपनी दिवाली 'नो पटाखे विद नो प्याज एंड लहसुन' के साथ मनाने वाली हैं।

    दृष्टि धामी-

    दृष्टि धामी-

    जीटीवी के शो एक था राजा एक थी रानी की रानी गायत्री इस बार दिवाली 'नो क्रेकेर्स' कहकर मनाने वाली हैं। उनका कहना हैं कि दिवाली पर पटाखों से बहुत प्रदुषण होता हैं, इसलिए वह इस पर्व को दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ एन्जॉय करेगीं।

    दिव्यंका त्रिपाठी

    दिव्यंका त्रिपाठी

    स्टार-प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें से फेमस हो चुकी इशिता यानि दिव्यंका यह दिवाली अपने परिवार के साथ यानी भोपाल में मनाने वाली हैं।

    करन कुंद्रा

    करन कुंद्रा

    कितनी मोहब्बत है के अर्जुन और रोडीज एक्स 2 के होस्ट करन कुंद्रा इस दिवाली को अपने दोस्तों के साथ इको-फ्रेंडली तरीके से मनाने वाले हैं।

    मोहित मलिक

    मोहित मलिक

    जीटीवी के शो डोली अरमानों की और झलक दिखला जा से प्रसिद्ध हो चुके मोहित मलिक इस दिवाली को अपने दोस्तों के साथ इको-फ्रेंडली तरीके से मनाने वाले हैं।

    विवियान दिसेना

    विवियान दिसेना

    कलर्स के चर्चित शो मधुबाला के आर.के इस दिवाली को अपनी पत्नी और परिवार के साथ मनाने वाले हैं। विवियन का मानना है वह पटखा रहित दिवाली मनाने में यकीन रखते हैं क्योँ कि, पटाखों से ना सिर्फ प्रदूष्ण होता बल्कि जानवर भी सहम जाते हैं।

    शरद मल्होत्रा

    शरद मल्होत्रा

    ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' उर्फ़ शरद मल्होत्रा भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप ये दिवाली अपने माता-पिता,परिवारवालों एवं दोस्तों के साथ मनाने वाले हैं।

    शाहरुख़ on TV

    शाहरुख़ on TV

    [जानिए-किसकी बदौलत चल रहें हैं आपके टीवी शोज़]

    English summary
    Hindi TV Serials are ready to Celebrate Diwali.Diwali is coming, Tv Stars are ready to celebrate this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X