For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'डीआईडी सुपर मॉम्स' का खिताब मिट्ठू चक्रबर्ती को

    |

    अपनी दमदार प्रस्तुतियों की बदौलत कोलकाता की गैर पारंगत नृत्यांगना मिट्ठू चक्रबर्ती रविवार को यहां 'डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स' में 'सुपर मॉम' का खिताब जीतने में कामयाब रहीं। मिट्ठू के दो बेटे हैं।

    'सुपर मॉम्स' का खिताब जीतने के लिए 34 वर्षीया मिट्ठू का चार अन्य प्रतियोगी-श्रद्धा शाह (सूरत), फुलवा खामकर (महाराष्ट्र), सेसिल रॉड्रिक्स (गोवा) और जोया खान (देहरादून) से मुकाबला हुआ।

    उन्हें यह खिताब अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के हाथों मिला। इस दौरान मिट्ठू ने कार्यक्रम के 'ग्रैंडमास्टर' अभिनेता मिथुन चक्रबर्ती को कार्यक्रम में आने का मौका देने पर आभार जताया, दर्शकों के वोटों के आधार पर प्रतियोगिता जीतने के बाद मिट्ठू ने कहा, "मैं मिथुन दा का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जो मुझे यहां लेकर आए और परफॉर्म करने का मौक दिया।"

    कार्यक्रम के विजेता को एक ट्रॉफी और 10 लाख रुपये का चेक दिया गया। वहीं उपविजेता सेसिल रॉड्रिक्स को ट्राफी और पांच लाख रुपये दिए गए।

    'डीआईडी सुपर मॉम्स' में तीसरे, चौथे और पांचवें स्थान पर क्रमश: श्रद्धा, जोया और फुलवा रहीं। जी टीवी की ओर से उन्हें एक-एक लाख रुपये के चेक से नवाजा गया।

    भव्य समापन का आयोजन जय भानुशाली और अभिनेता ऋत्विक धनजानी द्वारा किया गया था।

    इसके अलावा शीर्ष पांच प्रतिभागी फाइनल में चार चांद लगाने के लिए 'खाली पीली' और 'दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड' जैसे हिट गानों पर थिरकीं।

    समापन के मौके पर ही एक नए डांस शो 'डीआईडी डांस का टशन' की घोषणा की गई। कार्यक्रम 21 सितंबर से शुरू होगा और कोरियोग्राफर अहमद खान इसके जज होंगे।

    इंडो-एशियन न्यूज एजेंसी।

    Read more about: tv zee टीवी जी
    English summary
    Zee TV's DID Super Mom title goes to Mithu Chowdhary, the super mom from Kolkata. She wins the title DID Super Mom along with Rs 10 Lakhs.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X