For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मिर्जापुर' में गुड्डू पंडित के पिता बने एक्टर राजेश बेच रहे हैं लड्डू, लॉकडाउन में ऐसी हालत, देखिए PICS

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच देश एक बार फिर से लॉकडाउन के हालात में पहुंच गया है।ऐसे में आम से लेकर खास इंसान तक कई लोग ऐसे हैं जो कि आर्थिक हालात का सामना कर रहे हैं। इसे लेकर कई कलाकार बीते दिन सामने आकर इसका खुलासा भी कर चुके हैं कि किस तरह उनकी सारी बचत लॅाकडाउन में खत्म हो गया है।

    ऐसे में मिर्जापुर में रमाकांत पंडित यानी कि गुड्डू के पिता ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसे देखकर हर कोई हैरान हैं। मिर्जापुर सीरीज में बबूल और गुड्डू के पिता की भूमिका में नजर आए अभिनेता राजेश तैलंग ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है ।

    वो इसमें रास्ते पर सामान बेचते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद राजेश के लिए कई तरह के सवाल उभर कर सामने आ रहे हैं। फैंस लगातार इस तस्वीर पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

    राम लड्डू बेचते हुए

    राम लड्डू बेचते हुए

    राजेश तैलंग नेट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वह राम लड्डू बेचते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन भी लिखा है लॅाकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर धंधे पे लगें।

    क्या है इस तस्वीर का राज?

    क्या है इस तस्वीर का राज?

    आपको बता दें कि राजेश ने इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद और अधिक जानकारी नहीं दी है। फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि ये उनके किसी शूटिंग की तस्वीर है।

    यूजर्स कर रहे हैं जमकर कमेंट

    यूजर्स कर रहे हैं जमकर कमेंट

    कई यूजर्स राजेश की इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि वकालत से सीधे इस धंधे में घुस गए गुरू? एक यूजर ने लिखा है कि एक प्लेट राम लड्डू हमें भी खिला दीजिए।

    राजेश ने किया कई सीरीज में दमदार काम

    राजेश ने किया कई सीरीज में दमदार काम

    आपको बता दें कि बीकानेर से बीएससी कर चुके राजेश के पिता श्रीकृष्णा तैलंग प्रिटिंग प्रेस चलाते हैं। राजेश ने बतौर अभिनेता केवल मिर्जापुर ही नहीं बल्कि दिल्ली क्राइम, बंदिश बैंडिट, कंमाडो 3 में भी प्रमुख किरदार में दिख चुके हैं।

    मिर्जापुर और दिल्ली क्राइम

    मिर्जापुर और दिल्ली क्राइम

    देखा जाए तो राजेश के करियर के लिए सबसे बेहतरीन और यादगार फिल्म साबित हुई है मिर्जापुर और दिल्ली क्राइम। इन दोनों सीरीज ने राजेश तैलंग को नई पहचान दी।

    English summary
    Mirzapur fame Rajesh tailang shared photo sales ram ladoo corona lockdown effect,Have a look pic here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X