For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ओटीटी से मिले स्टारडम पर बोले दिव्येंदु शर्मा- 'मेरे लिए यह कभी भी मीडियम के बारे में नहीं रहा'

    |

    दिव्येंदु शर्मा ने बीते सालों में कुछ सबसे यादगार किरदार दिए हैं, जिन्हें जनता ने उनके एक्टिंग स्किल के कारण पसंद किया है। विशेष रूप से मुन्ना भैया और अखिल श्रीवास्तव का उनका किरदार बेहद लोकप्रिय है। ऐसे में, इस बारे में बात करते हुए अभिनेता ने बताया कि कैसे उनका काम बोलता है, फिर चाहे मीडियम कोई भी हो।

    जहां कई लोगों ने एक स्टार की सफलता के लिए सिनेमाघरों को जिम्मेदार ठहराया, वहीं दिव्येंदु शर्मा वह है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म के मैनस्ट्रीम बनने से पहले ही वहां के स्टार बन गए। ओटीटी सीरीज पर काम करने के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु ने कहा, "मिर्जापुर और बिच्छू का खेल जैसे शो का कंटेंट उनके लिए बोलता है। एक अभिनेता के रूप में, यह मेरे लिए कभी भी मीडियम के बारे में नहीं था, यह हमेशा इस बारे में रहा है कि मुझे एक अभिनेता के रूप में खुद को चुनौती देने के लिए कितना मिल रहा है, मेरे कंटेंट की कितनी प्रासंगिकता है और जब तक यह किसी को नुकसान नहीं पहुंचाता है, मैं हमेशा इसका हिस्सा बनना चाहूंगा।"

    लखनऊ के किसी अवार्ड फंक्शन में शामिल नहीं होने वाले हैं अक्षय कुमार, कहा- बिल्कुल झूठी है अफवाहलखनऊ के किसी अवार्ड फंक्शन में शामिल नहीं होने वाले हैं अक्षय कुमार, कहा- बिल्कुल झूठी है अफवाह

    वह आगे कहते हैं, "इन दोनों शो ने लक्षित दर्शकों के मामले में सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिए है और समाज के हर वर्ग के लोगों द्वारा ओटीटी क्रिएशन के रूप में पसंद किया गया है और यह सब साबित करता है कि ये प्रोजेक्ट किस तरह के महत्वपूर्ण हिट रहे हैं।"

    कैरेक्टर्स के बारे में बात करते हुए, दिव्येंदु कहते हैं, "मुन्ना भैया और अखिल श्रीवास्तव मेरे लिए होमग्रोन कैरेक्टर बन गए हैं और जहां भी मैं जाता हूं तो लोग मुझे इन पात्रों के रूप में संबोधित करते हैं, या मुझसे इन शो के बारे में पूछते हैं, तो यह एक जबरदस्त एहसास होता है क्योंकि इसका मतलब है कि मैंने सीरीज़ देखने के उन कुछ घंटों की तुलना में लंबे समय तक प्रभाव छोड़ा है और यह संतोषजनक है।"

    दिव्येंदु के पास लाइन-अप में कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें YRF की डेब्यू वेब सीरीज़ द रेलवे मेन और फिल्म मेरे देश की धरती शामिल है। अनौपचारिक स्टेटमेंट के अनुसार, उन्हें इम्तियाज अली के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा भी बताया जा रहा है।

    English summary
    Mirzapur fame Divyendu Sharma talks about the stardom he got from OTT and says, “As an actor, for me it has never been about the medium”.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X