For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मिर्जापुर के बाद एक बार फिर दिव्येंदु शर्मा बनारस से करेंगे नई शुरुआत

    |

    दिव्येंदु शर्मा सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने हमेशा प्रत्येक परियोजना के साथ अपने प्रदर्शन का स्तर बढ़ाया है। प्रतिबंधों के बीच में और डबिंग और अन्य मीटिंग्स में व्यस्त होने के साथ अभिनेता ने पूरे उत्साह के साथ काम करने के लिए आगे छलांग लगाई है और अब वह अपने सबसे पसंदीदा शहर बनारस से अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर देंगे।

    दिव्येंदु अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए बनारस रवाना हो गए हैं, जो जल्द ही एक लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा। उन्होंने साझा किया, "मैं पिछले कुछ महीनों से घर पर रहने के बाद सेट पर वापस जाने के लिए रोमांचित हूं। मुझे लगता है कि मैं एक लंबी छुट्टी के बाद फिर से शुरू हो गया हूं और मैं एक रोमांचक और प्रोडक्टिव शूटिंग शेड्यूल की उम्मीद कर रहा हूं।

    आगे कहते हैं, तमाम कठिनाइयों के बावजूद जीवन को आगे बढ़ाना है। मेरे पसंदीदा शहरों में से एक बनारस में सेट पर वापस आना एक अलग तरह की अनुभूति है। मैंने मिर्जापुर सीज़न 1 के लिए पहले यहां शूटिंग की थी और मैं फिर से वापस आ गया हूं। मेरी इस जगह की बहुत सारी दिलचस्प यादें हैं, खासकर चटपटी कचौड़ी और एप्पल पाई। मैं अच्छे पुराने दिनों को फिर से तलाशने, शूटिंग करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।"

    उन्होंने यह भी कहा कि इन समय के दौरान शूटिंग पूरी तरह से एक अलग अनुभव है और सभी की सुरक्षा के लिए सभी आवश्यक सावधानियों का पालन किया जा रहा है।

    हालांकि अभिनेताओं के लिए नए तरह की शूटिंग के अनुकूल होना चुनौतीपूर्ण है, दिव्येंदु को यकीन है कि यह एक अनूठा और मजेदार अनुभव होने वाला है। वह मिर्जापुर के दूसरे सीजन के साथ एक बार फिर अपने प्रशंसकों को अपनी सीटों से चिपकाए रखने के लिए तैयार हैं।

    English summary
    mirzapur fame divyendu sharma new project begins from banaras
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X