For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मिर्जापुर 2 TRAILER- मिर्जापुर की गलियों में दिखेगा षड्यंत्र, रोमांस, ड्रामा और नारी शक्ति- दमदार

    |

    अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ मिर्ज़ापुर के दूसरे बहुप्रतीक्षित सीज़न का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। मिर्जापुर का दूसरा सीजन 23 अक्टूबर 2020 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह क्राइम ड्रामा 10 एपिसोड्स में है। नया सीज़न यह बताएगा कि पहले भाग के समापन बाद मिर्जापुर के कुख्यात निवासियों के साथ क्या हुआ था!

    मिर्जापुर के इलाक़ों में इस बार प्रतिशोध, षड्यंत्र, रोमांस, ड्रामा और दुर्जेय नारी शक्ति की असंख्य परतों के ज़रिए नई कहानी देखने को मिलेगी। गन, ड्रग्स और अधर्म की गंदी दुनिया में इसका कथानक और भी गहरा होता चला जाता है।

    मिर्जापुर 2 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुगल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा, राजेश तैलंग, विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार अहम किरदारों में दिखेंगे।

    भारत में और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रमुख सदस्य '23 अक्टूबर, 2020 को "आखिरकार कौन लेगा मिर्जापुर" का जवाब जान सकते हैं, जिसका अर्थ है, मिर्जापुर की बागडोर कौन संभालेगा?

    इंडिया ओरिजनल की प्रमुख, अपर्णा पुरोहित (अमेज़ॅन प्राइम वीडियो) ने कहा, "अमेज़न पर, हम अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए सब कुछ करते हैं। मिर्जापुर के सीज़न 2 के लिए उनकी लगातार मांग इस बात का प्रमाण है कि हमने अपने प्रयासों को सही दिशा में लाने की कोशिश की है"।

    वहीं, एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश साधवानी ने कहा, "पिछले दो वर्षों से, मिर्ज़ापुर सीज़न 2 देखने के लिए हमारे फोन लगातार बेसब्री से इंतज़ार कर रहे प्रशंसकों के साथ बज रहे हैं। हम प्रतीक्षा को समाप्त करने और उनके लिए एक नया सीजन पेश करने को लेकर उत्साहित हैं।"

    सीरिज एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है।

    सुशांत सिंह राजपूत केस- बनाए 80 हजार फर्जी अकाउंट, मुंबई पुलिस की जांच को लेकर रची गई साजिश

    English summary
    Mirzapur 2 Trailer released- Amazon Prime Video original series is returning with a second season starring Pankaj Tripathi, Ali Fazal, Divyenndu, Shweta Tripathi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X