For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मिर्जापुर 2 ट्रेलर यू ट्यूब पर नंबर 1, 48 घंटों में 16 मिलियन से भी अधिक व्यूज का धमाका

    By Filmibeat Desk
    |

    भारत में अमेजन के प्रमुख सदस्य और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 'आखिर कौन लेगा मिर्ज़ापुर?' का जवाब जान सकते हैं, जिसका अर्थ है 'मिर्जापुर पर राज कौन करेगा?' जो कि 'कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा?' की तरह बड़ा, लोकप्रिय और प्रत्याशित हो गया है। हम सब जल्द ही यह राज पता लगा लेंगे!

    एक सफल सीज़न के साथ, दूसरा सीज़न वादा करता है, बदले की इस नई यात्रा का, जहाँ से यह छोडा गया था। संवादों से, वह वाइब्ज और कहानी, यह वादा करती है- के सीजन 2 वही उत्साह के साथ, जो की 23 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है और देशपर कब्जा करनेवाला है, यह ट्रेलर उसका सबूत हैं!

    इससे लग रहा है, फैंस मिर्जापुर 2 के ट्रेलर की प्रतीक्षा कर रहा था। इसके लॉन्च के बाद से, 6 अक्टूबर को जारी किया गया ट्रेलर 16 + मिलियन व्यूज को पार कर चुका है और यू ट्यूब पर # 1 पर जारी है। इसके आस-पास वास्तविक उत्साह रहा है और इंटरनेटपर चॅटर और मिम्स टूट पडे हैं।

    श्रृंखला एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जो पुनीत कृष्णा द्वारा रचित और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है।मिर्जापुर सीजन 2 की कथा पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग द्वारा निभाए गए पहले सीज़न के लोकप्रिय पात्रों के माध्यम से प्रकट होगी।

    नई प्रतिभा विजय वर्मा, प्रियांशु पेंयूली और ईशा तलवार द्वारा अन्य लोगों के साथ किए गए कथानक में प्रशंसक कुछ नये दिलचस्प ट्विस्ट भी देख पायेंगे।

    English summary
    Mirzapur 2 trailer continues to trend on YouTube and crosses 16 Million views in 48 hours ,Here read update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X