For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Mika Di Vohti: आकांक्षा पुरी बनीं मीका सिंह की 'दुल्हनिया', 12 साल पुरानी दोस्त को लाइफ पार्टनर

    |

    मीका सिंह के स्वंयवर 'मीका दी वोटी' का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। लोगों को ये शो काफी पसंद आ गया। आखिरकार, रविवार को ये फैसला भी हो गया कि कौन मीका सिंह की दुल्हन बनेंगी। मीका सिंह ने अपनी पुरानी दोस्त आकांक्षा पुरी को अपने पार्टनर के रूप में चुना है। ग्रैंड फिनाले में प्रांतिका दास और नीत महल को हराकर आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं।

    टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड फिल्म स्क्रू ढीला का ऐलान, करण जौहर करेंगे बड़ा धमाका!टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड फिल्म स्क्रू ढीला का ऐलान, करण जौहर करेंगे बड़ा धमाका!

    Recommended Video

    Mika Singh marriage |Mika Di Vohti |Mika Singh Akanksha Puri wedding |Swayamvar Mika Di Vohti Winner

    आकांक्षा पुरी के बारे में आपको बता दें कि, उन्होंने वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के रूप में शो में एंट्री की थी और अब वो शो जीत चुकी हैं। मीका सिंह को असल में तीनों ही फाइनलिस्ट से लगाव हो गया था लेकिन उन्होंने माना कि आकांक्षा उन्हें सबसे अच्छे से जानती हैं।

    इसकी एक वजह ये भी है कि दोनों लंबे अरसे तक एक दूसरे के दोस्त रह चुके हैं। उनकी एंट्री के साथ ही कयास लगने भी शुरू हो गए थे कि आकांक्षा पुरी ये शो जीत कर मीका सिंह की पत्नी बन सकती हैं।

    द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि मीका सिंह ने स्टेज पर आकांक्षा पुरी को माला पहनाकर ये बता दिया कि उनकी पसंद आकांक्षा पुरी हैं।

    मीका सिंह फिलहाल शादी करने से पहले आकांक्षा पुरी के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं। उन्होंने आकांक्षा के परिवार से भी मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।

    English summary
    Mika Di Vohti update Akanksha puri become mika singh wife check out mehandi and sangeet pics photoshoot।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X