For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरी आशिकी तुमसे ही: मन्नू दादा के भेष में गजनी बने रणवीर

    |

    [टेलीविजन] कलर्स के शो मेरी शो आशिकी तुमसे ही में इतनी मुश्किलों के बाद तो रणवीर इशानी की जिंदगी में खुशियां आई थी, लेकिन उन्हें भी लग गयी किसी की नजर।

    खैर शो का यह नया ट्विस्ट देखकर दर्शकों को शाहरुख़ खान की फिल्म डुप्लीकेट याद आने वाली है क्योँकि जिस तरह शो रणवीर का किरदार अब दर्शको को नजर आएगा वह पूरी तरह शाहरुख खान की फिल्म डुप्लीकेट से प्रेरित है।

    VIDEO: क्या कभी बिग बी को इस अंदाज में देखा है.. Shocking!

    शो में रणवीर अपने अजीबो-गरीब सिरदर्द से बेहद तंग आ चुके हैं, जिस कारण रणवीर को हो गयी शार्ट टर्म मेमोरी लॉस की बीमारी। इसी के चलते बेचारा रणवीर अपने संगीत में भूल जाता है डीजे को बुक करना। जिसके बाद रणवीर पर इशानी का गुस्से का उबार फूटता।

    स्वरागिनी: स्वरा-संस्कार की शादी में रागिनी का हुआ बिस्तरगोल

    जिससे दुखी होकर बेचारा रणवीर निकल जाता है एक लंबी सैर पर जहाँ उसकी जहाँ उसकी मुलाकात होती उसके हमशक्ल से। हम्म्म हमशक्ल, जैसा कि हमने आपको पहले ही बता दिया था कि शो में जल्द ही नजर आने वाला है रणवीर का हमशक्ल।

    कहीं ये हमशक्ल उसके अतीत से तो नहीं जुड़ा है, आखिर क्या कहानी है रावल के इस बदले के पीछे की कहानी........... जानने के लिए पढ़ंते रहिये hindi.filmibeat.com

    English summary
    In Meri Aashiqui Tum Se Hi,RV is having some health issues and it is his dual personality that is creating problem, but we were wrong.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X