»   » #GazabPics: टीवी की 49 साल की दादी की ये तस्वीरें होश उ़ड़ा देंगी...देखते रह जाएंगे!

#GazabPics: टीवी की 49 साल की दादी की ये तस्वीरें होश उ़ड़ा देंगी...देखते रह जाएंगे!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी की सबसे फेवरिट दादी यानि कि अम्माजी। स्टार प्लस के सीरियल मेरे अंगने में कृतिका देसाई, अम्माजी के किरदार से हर दिल पर अपना कब्ज़ा कर चुकी हैं। उनकी बोली, भाषा, ताने, दादी वाले ड्रामे, हर एक चीज़ से दर्शकों को प्यार है। 

अब दादी - नानी ऐसे लोग हैं जिनके बारे में बात करते ही साड़ी पहनी हुई, पल्लू लिए हुए एक जर्जर सी महिला सामने आ जाए। लेकिन अगर हम आपसे कहें कि 49 साल में भी कृतिका देसाई टीवी की सबसे स्मार्ट दादी हैं। 
 

mere-angne-me-dadi-krutika-desai-s-throwback-pics-are-stunning

और अचानक से जब उनकी पुरानी तस्वीरों पर नज़र पड़ी तो पता चला कि दादी तो हॉट दादी भी हैं। कृतिका देसाई का अभनिय करियर काफी शानदार रहा है और अपने हर रोल में वो अपनी छाप ज़रूर छोड़ जाती हैं।

सीरियल में जहां कृतिका केवल कलफ की हुई सीधे पल्ले की कॉटन साड़ियों में दिखती हैं, उनकी पुराने फोटोशूट की ये तसवीरें देखकर आप हैरान ही रह जाएंगे -
 

बुनियाद से शुरूआत

बुनियाद से शुरूआत

टीवी के माइलस्टोन सीरियल 'बुनियाद' में मंगला का किरदार जीने वाली कृतिका देसाई का वही रूप आज भी लोगों के जेहन में है। बुनियाद दूरदर्शन पर प्रसारित होता था और शायद सीरियलों के इतिहास का भी शुरूआती सीरियल है।

भा गया टीवी का ग्लैमर

भा गया टीवी का ग्लैमर

कृतिका के पिता थिएटर के बहुत अच्छे एक्टर रह चुके हैं। बावजूद इसके उन्हें एक्टिंग का कोई शौक नहीं था। जब वो बीए कर रही थी तब स्टेज पर काम करना शुरू किया, क्योंकि यह उनकी पॉकेट मनी कमाने का जरिया थी। जब टीवी पर काम करने लगी, तब ग्लैमर भी मिला और प्रसिद्धि भी।

थियेटर से ज़्यादा टीवी प्यारा

थियेटर से ज़्यादा टीवी प्यारा

कृतिका ने थियेटर से ज़्यादा हमेशा टीवी को तरजीह दी है। उनकी मानें तो थियेटर से कहीं ज्यादा पहुंच टीवी की है। यह सही है कि थियेटर में काम करके आपको आत्म संतुष्टि बहुत मिलती है मगर थियेटर में ज्यादा से ज्यादा आप महीने में आठ दिन काम कर सकते हैं। जबकि टीवी पर तो इतना काम है कि दिन- रात का पता ही नहीं चलता।

सामाजिक जुड़ाव

सामाजिक जुड़ाव

कृतिका आकांक्षा नाम के एक थियेटर ग्रुप से भी जुड़ी हैं और गुजरात में अक्सर उनके प्ले की चर्चा होती है। शोध प्रतिशोध नाम का एक प्ले तो 4 महीने में 125 बार किया गया था ।

चंद्रकांता

चंद्रकांता

कृतिका मशहूर सीरियल चंद्रकांता में भी काम कर चुकी हैं। आजकल हर शाम 6 बजे स्टार प्लस पर वो कुछ ना कुछ नया तमाशा करती नज़र आ जाएंगी।

राम मिलाई जोड़ी

राम मिलाई जोड़ी

ज़ीटीवी के मशहूर सीरियल राम मिलाई जोड़ी के अम्बाजी के किरदार ने कृतिका को काफी पहचान दिलाई।

अमंजद खान के भाई

अमंजद खान के भाई

कृतिका की शादी इम्तियाज़ खान से हुई है । इम्तियाज़ शोले के गब्बर यानि कि अमजद खान के छोटे भाई हैं और उनके साथ कई फिल्मों में दिखाई दिए हैं।

साड़ी में शानदार लग रहीं

साड़ी में शानदार लग रहीं

इस लाल साड़ी में कृतिका शानदार लग रही हैं ।

गलती से बनी बेटी

गलती से बनी बेटी

कृतिका और पारूल चौहान के चेहरों में काफी समानता है और पारूल चौहान मानती हैं कि लोग पूछते हैं कि क्या आप कृतिका देसाई की बेटी हैं।

लंदन में जन्म

लंदन में जन्म

कृतिका का जन्म लंदन में हुआ था और वो 49 साल की हैं ।

Read more about: television
English summary
Mere Angne Me Dadi J\Krutika Desai's throwback pics are stunnnigly hot. Check them out.
Please Wait while comments are loading...