For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2018 का सबसे बड़ा चौंकाने वाला फैसला,7 सुपरस्टार बड़ा झटका Shock

    By Prachi Dixit
    |

    इन दिनों जहां आईपीएल के खत्म होने के बाद बैक टू बैक कई सुपरस्टार कमबैक की तैयारी कर रहे हैं। वहीं कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने एक झटके में खुद को ब्लॅाकबस्टर शो से अलविदा कह दिया है।

    जी हां,इस लिस्ट में एक नहीं बल्कि कई टीवी सुपरस्टार हैं जिन्होंने एक झटके में चौंकाने वाला फैसला लिया है। जी हां, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि छोटे पर्दे 1 नहीं बल्कि कई सुपरस्टार ने शो की टीम से परेशान होकर या फिर

    कहानी में अचानक आए लीप के कारण शो को बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया। आपको बता दें कि फिल्मों के साथ टीवी पर भी अब कई स्टार कंटेंट को तरजीह देने लगे हैं।

    इस टीवी सुपरस्टार की लोग करते थे पूजा,अब लेंगे दुश्मनों से बदला,4 सुपरस्टार बड़ा धमाका

    तभी तो अब ये 7 सुपरस्टार आपको टीवी पर कभी नहीं दिखाई देंगे।इस लिस्ट में कई ब्लॅाकबस्टर शो का नाम भी शामिल है।चलिए फिर बिना समय गंवाए यहां देखिए चौंकाने वाले नाम..

    अनूप सोनी

    अनूप सोनी

    लगातार क्राइम पेट्रोल में आठ साल तक होस्ट बने रहने के बाद अनूप सोनी ने शो छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि मैं अपने भीतर के ऐक्टर को नहीं मार सकता हूं।

    कृप सूरी

    कृप सूरी

    जीत गई तो पिया मोरे के मैन लीड कृप सूरी ने लीप के बाद शो में काम करने से मना कर दिया। उनका कहना था कि वह 25 साल के पिता की भूमिका नहीं निभाना चाहते हैं।

    मेघना मलिक

    मेघना मलिक

    मेघना मलिक ला़डो शो की स्टार रही हैं। लेकिन लाडो 2 में वह अपने किरदार को लेकर खुश नहीं थी। इस वजह से उन्होंने शो को छोड़ दियाय़

    ज्योति शर्मा

    ज्योति शर्मा

    ज्योति शर्मा ऐसी दीवानगी शो में दिखाई दे रही थी। लेकिन बिना किसी आराम के उन्हें 18 घंंटे तक काम करवाया जा रहा था। इस वजह से उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया।

    प्रणव मिश्रा

    प्रणव मिश्रा

    ऐसी दीवानगी में प्रणव मिश्रा बतौर लीड किरदार में दिखाई दिए। लेकिन सेट पर उनके साथ हुए बर्ताव के बाद उन्होेंने भी यह टीवी शो छोड़ने का फैसला लिया।

    सना अमीन

    सना अमीन

    सना अमीन शेख ने चाइल्ड शो भूतु को छोड़ने का फैसला तब लिया जब शो की स्टोरी लाइन में लव स्टोरी का एंगल शामिल किया गया।

    किंशुक महाजन

    किंशुक महाजन

    किंशुक महाजन ने भी भूतु को बीच में छोड़ने का फैसला लिया। उनका मानना था कि शो की टीआरपी नीचे जा रही है। दर्शकों को वापस लाने के लिए लव स्टोरी का एंगल लाया जा रहा है।

    English summary
    Have a look list of TV star quit their TV Show midway because of alleged inhuman treatment on the sets of some other shocking reason.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X